logo-image

चारों तरफ धमाके और मौत का तांडव, नुसरत भरुचा ने शेयर किया भयानक एक्सपीरियंस

वीडियो के आखिर में नुसरत काफी इमोशनल हो जाती हैं. उन्होंने इजराइल में आतंकी हमलों से पीड़ित लोगों के लिए सलामती की दुआ भी मांगी है.

Updated on: 10 Oct 2023, 08:01 PM

नई दिल्ली:

Nushratt Bharuccha: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा हाल में इजराइल से लौटी हैं. एक्ट्रेस इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रही जंग में फंस गई थीं. हालांकि, अब नुसरत सुरक्षित भारत लौट चुकी हैं. उन्होंने अपना एक अधिकारिक बयान जारी किया है. नुसरत ने पहली बार इजराइल में फंसे होने के दौरान अपने भयावह अनुभव के बारे में बात की है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है. इसमें नुसरत काफी इमोशनल नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये उनकी जिंदगी के सबसे बुरे 36 घंटे थे जो वो कभी नहीं भूल सकती हैं.

नुसरत ने अपने बयान में इजराइल में इस जंग से जूझ रहे लोगों के लिए संवेदना जाहिर की है. एक्ट्रेस ने वीडियो में अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है. सबसे पहले नुसरत ने अपने फैंस का शुक्रिया किया जिन्होंने उनकी सलामती की दुआएं मांगी थीं.  हम लोग होटल में थे और अचानक से अफरा-तफरी मच गई. सबको सुरक्षित रखने के लिए बेसमेंट में ले जाया गया. मैंने कभी ऐसा अनुभव नहीं किया था. ये सब काफी डरा देने वाला था. चारों तरफ धमाके हो रहे थे और चेतावनी वाले सायरन बज रहे थे.नुसरत कहती हैं. हम सभी बहुत भाग्यशाली हैं, हम एक ऐसे देश में हैं जो सुरक्षित है. हमें भारत की सरकार को धन्यवाद देना चाहिए. मैं इंडियन और इजरायल एम्बेसी को शुक्रिया कहती हूं जिनकी वजह से मैं सुरक्षित घर लौटी हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

वीडियो के आखिर में नुसरत काफी इमोशनल हो जाती हैं. उन्होंने इजराइल में आतंकी हमलों से पीड़ित लोगों के लिए सलामती की दुआ भी मांगी है. एक्ट्रेस का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं. 

नुसरत भरुचा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. वो अपनी फिल्म 'अकेली' के प्रीमियर के लिए इजराइल गई थीं. इस फिल्म के लिए नुसरत ने अवॉर्ड भी जीता है. हालांकि, फंक्शन के बाद एक्ट्रेस आतंकी हमलों में फंस गई थीं. अकेली 25 अगस्त 2023 को रिलीज हुई थी.