logo-image

'दुष्ट सौतेली मां'... दीया मिर्जा ने अपनी Step Daughter को लेकर किया बड़ा खुलासा

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी बेटी समायरा (सौतेली) को लेकर कई बड़े खुलासे करते हुए नजर आई हैं.

Updated on: 09 May 2022, 04:25 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. लेकिन वो काफी समय से फिल्मों से दूर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू दिया है, जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस बातचीत में उन्होंने अपनी बेटी समायरा (सौतेली) को लेकर काफी सारी बातें शेयर की है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने अभी तक उनका नम्बर 'दुष्ट सौतेली मां नहीं' के रूप में सेव किया है. इस दौरान उन्होंने समायरा की जमकर तारीफ की है. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी जानिए - उर्वशी रौतेला से भी ज्यादा खूबसूरत और जवान दिखती हैं उनकी मां, अक्सर लोग समझ लेते हैं बड़ी बहन

 दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपनी बेटी समायरा (सौतेली) को लेकर इस वायरल इंटरव्यू के दौरान कहा  - वह अपने बच्चों को परियों की कहानियों को पढ़ने से इसलिए बचाती है. जो यह भी मदद करता है यदि आपके बच्चे परियों की कहानियां नहीं पढ़ते हैं, क्योंकि एक दुष्ट सौतेले पिता या दुष्ट सौतेली मां की अवधारणा, ये सभी अवधारणाएं आती हैं. उन कहानियों और शुक्र है कि मैंने उन्हें कभी नहीं पढ़ा और मैं यह सुनिश्चित करती हूं कि मेरे बच्चे भी ऐसा न करें और मज़ेदार बात यह है कि समायरा ने मेरा नंबर 'अभी तक दुष्ट सौतेली मां नहीं' के रूप में सेव किया है.

दीया मिर्जा ने अपनी Step Daughter को लेकर किया बड़ा खुलासा -

दीया ने बात करते हुए आगे कहा, जब मैं कहती हूं कि मैं हमेशा उसके लिए हूं, तो वह जानती है. मैं हमेशा कहती हूं कि हम पहले दोस्त हैं और जब भी उन्हें एक पैरेंट के तौर पर मेरी जरूरत होती है. मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मैं एक ऐसे बच्चे का माता-पिता बन गया हूं जो इतना खुला और इतना ग्रहणशील और इतना अद्भुत है. कोशिश मत करो और बच्चे के लिए कोई और बनो, खुद बनो और बच्चा उसे महत्व देगा और उसकी सराहना करेगा.