logo-image

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर प्रशंसकों को एनटीआर 30 से खास उम्मीदें

जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर प्रशंसकों को एनटीआर 30 से खास उम्मीदें

Updated on: 01 May 2022, 09:45 PM

हैदराबाद:

आचार्य की रिलीज के बाद, टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों में चिंता की लहर पैदा हो गई है, क्योंकि उनकी अगली फिल्म कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित की जाने वाली है।

जूनियर एनटीआर, जो वर्तमान में आरआरआर की सफलता से गदगद हैं, कोराटाला की टीम में शामिल होने की तैयारी कर रहे हैं, जबकि उनके प्रशंसक चिंतित हैं कि क्या आचार्य के परिणाम का एनटीआर 30 पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

कोराटाला, (जिन्होंने लगातार चार हिट फिल्में दी हैं) ने एनटीआर के साथ अपने निर्देशन से ठीक पहले फिल्म आचार्य में पहली असफलता देखी है, यही वजह है कि प्रशंसक चिंतित हैं।

दूसरी ओर, कोराटाला की पहली हार होने के कारण ऐसा लगता है कि वह एनटीआर 30 को लेकर अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। साथ ही, निर्माता एक बड़े बजट के साथ फिल्म की योजना बना रहे हैं और न ही बजट या फिल्म की गुणवत्ता पर कोई कटौती करना चाहते हैं।

फिल्म अन्य मनोरंजक तत्वों के साथ एक कमर्शियल ड्रामा है, जिसमें बॉलीवुड नायिका को जूनियर एनटीआर के विपरीत महिला प्रधान भूमिका निभानी है।

निर्माताओं ने जूनियर एनटीआर के आगामी जन्मदिन के लिए एक बड़े उत्सव की भी योजना बनाई है, जो 20 मई को है।

जूनियर एनटीआर का फस्र्ट लुक पोस्टर उनके जन्मदिन के अवसर पर रिलीज होने की उम्मीद है, साथ ही फिल्म में कुछ अन्य दिलचस्प अपडेट भी होंगे।

सुधाकर, एनटीआर आर्ट्स के सहयोग से फिल्म का निर्माण कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.