logo-image

Kajol के दिल के करीब है 'द ट्रायल' का ये किरदार, एक्ट्रेस ने कहीं ये बात...

सीरीज के डायरेक्टर सुपन एस वर्मा, मेकर दीपक धर और काजोल ने सीरीज की सफलता के बारे में बात की.

Updated on: 23 Jul 2023, 06:49 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की चुलबुली और सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस काजोल इस समय अपनी नई रिलीज 'द ट्रायल' की सफलता से काफी खुश हैं. इस सीरीज में काजोल ने एक हाउस वाइफ नोयोनिका सेनगुप्ता की भूमिका निभाई है, जो अपने पति से धोखा मिलने के बाद अपने परिवार की जिम्मेदारी लेने के लिए मजबूर है. काजोल को उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा भी मिली और शो को ऑडियंस से भारी संख्या में व्यूज भी मिले. अब सीरीज के डायरेक्टर सुपन एस वर्मा, मेकर दीपक धर और काजोल ने सीरीज की सफलता के बारे में बात की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney+ Hotstar (@disneyplushotstar)

वेब सीरीज द ट्रायल की सफलता पर काजोल

अपने परफॉर्मेंस की तारीफ से खुश होकर काजोल ने बताया कि नोयोनिका का किरदार उनके दिल के कितने करीब है. उन्होंने कहा, ''नोयोनिका का किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है. वह एक मजबूत और व्यावहारिक महिला हैं जो अपनी लाइफ में हर सिचुएशन से निपटने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं. द ट्रायल प्यार, कानून, धोखा नाम के इस बेव सीरीज को अच्छे फीडबैक मिले हैं. जिसे सुनकर काजोल बहुत खुश है. एक महिला की ताकत का रिप्रेजेंटेशन करने में सफल होना और उस किरदार के लिए सराहना पाना एक महिला और एक एक्ट्रेस को काफी स्ट्रोंग बनाता है.

यह भी पढ़ें- Bawal: बवाल की सक्सेस पर इमोशनल हुईं जान्हवी कपूर, फैंस को ऐसे किया थैंक्यू

डायरेक्टर और मेकर्स ने भी कहा ऑडियंस को थैंक्स

सीरीज़ के डायरेक्टर सुपन एस वर्मा ने भी अपने प्रोजेक्ट को मिले सपोर्ट और प्यार के लिए ऑडियंस का थैंक्स कहा. उन्होंने कहा, यह आप सभी के लिए प्यार, द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा लेकर आने वाला एक इमोशनल पल था. आप सभी ने जो प्यार बरसाया है. पिछले कुछ दिन मेरे अब तक के सबसे अच्छे दिनों में से एक रहे हैं. यहां तक कि इंडस्ट्री और मेरे साथियों ने भी हमारे शो के लिए अपना प्यार शेयर किया है. उनके कमेंट्स जबरदस्त थे. मेरे सभी दोस्तों, परिवार और फैंस ने मुझे द ट्रायल: प्यार, कानून, धोखा के लिए जो प्यार और पॉजिटिविटी दी है. वह मुझे और मजबूत बनाता है.