logo-image

Galwan Tweet: ऋचा चड्ढा के ट्वीट पर अब विवेक अग्निहोत्री का भी आया रिएक्शन, कहा ये 

'फुकरे' स्टार ऋचा चड्ढा (Richha Chadha) अभी भी भारतीय सेना पर अपने ट्वीट को लेकर भारी प्रतिक्रिया का सामना कर रही हैं.

Updated on: 26 Nov 2022, 10:08 AM

New Delhi:

'फुकरे' स्टार ऋचा चड्ढा (Richha Chadha) अभी भी भारतीय सेना पर अपने ट्वीट को लेकर भारी प्रतिक्रिया का सामना कर रही हैं. हाल ही में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के एक ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस को स्कूली शिक्षा देने से लेकर फिल्म निर्माता अशोक पंडित द्वारा एक्ट्रेस के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराने तक, कई सारे सेलेब्स ने उनसे नाराजगी जताई है. सेलेब्स के साथ-साथ नेटिज़न्स ने भी कमेंट पर अपना गुस्सा दिखाया है. यहां तक ​​कि 'द कश्मीर फाइल्स' के  निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने भी अब ऋचा के ट्वीट पर अपना पक्ष रखा है.

आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले, ऋचा चड्ढा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के बयान के जवाब में ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था "गैलवान से हाय". इसके बाद कई सारे बॉलीवुड स्टार्स जैसे अनुपम खेर, अक्षय कुमार ने उनके ट्वीट की आलोचना की. साथ ही उनको उनकी गलती का एहसास कराया. अब विवेक अग्निहोत्री ने भी ट्विटर पर ऋचा के ट्वीट के बारे में लिखा, "बॉलीवुड एकमात्र पहला प्लेटफार्म है जो, उत्पीड़न और सत्ता के खिलाफ खड़ा होते हैं. वे बॉलीवुड के भ्रष्ट प्रतिष्ठान के सामने घुटने टेकने वाले भी पहले हैं. लेकिन हमारी महान सेना पर सवाल उठाने के लिए उनके पास बहुत हिम्मत हैं."

यह भी पढ़ें - Movies Based on 26/11: फिल्में जो आधारित हैं 26/11 की कहानी पर, जिन्हें देख याद आता है खौफनाक मंजर

इससे पहले , इंटरनेट पर एक्ट्रेस के ट्वीट को लेकर बवाल मचने पर पर, ऋचा ने अपने अपमानजनक ट्वीट के लिए सभी से माफी मांगते हुए सोशल मीडीया पर एक अपोलोजी नोट भी शेयर किया था. जिसमें एक्ट्रे स ने लिखा था, 'मेरा इरादा कभी भी किसी को भी अपमानित करने की नहीं था. मुझे मेरे कहे तीन शब्दों के कारण विवाद में घसीटा गया है. जाने-अनजाने मैने जो कहा अगर उससे मेरे फौजी भाइयों की भावनाएं आहत हुई हों या ठेस पहुंची हो तो मैं माफी मांगती हूं. साथ ही मैं यह भी कहना चाहती हूं कि फौज में मेरा नानाजी भी रहे थे. मेरे मामाजी पैराट्रूपर थे. देशभक्ति मेरे खून में है. देश को बचाने के दौरान जब एक बेटा शहीद हो जाता है तो परिवार बुरी तरह प्रभावित होता है. अगर कोई फौजी घायल होता है तो भी कैसा प्रभाव पड़ता है, यह मैं अच्छी तरह जानती हूं. मेरे लिए भी यह एक भावनात्मक मुद्दा है.'