logo-image

Urvashi Rautela: अब साउथ एक्टर अखिल के साथ जुड़ा उर्वशी रौतेला का नाम, एक्ट्रेस ने Twitter यूजर को भेजा लीगल नोटिस

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म 'एजेंट' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह साउथ एक्टर अखिल अक्किनेनी के साथ नजर आने वाली हैं.

Updated on: 23 Apr 2023, 05:11 PM

New Delhi:

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. इन दिनों उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म 'एजेंट' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह साउथ एक्टर अखिल अक्किनेनी के साथ नजर आने वाली हैं. साथ ही अब, एक्ट्रेस का नाम उनके को-स्टार अखिल के साथ जोड़ा जा रहा है, जिससे परेशान होकर उर्वशी ने सोशल मीडिया पर अखिल अक्किनेनी और उनके बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए एक ट्विटर यूजर को लीगल नोटिस भेजा है. 

दरअसल, उमैर संधू नाम के सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि यूरोप में 'एजेंट' की शूटिंग के दौरान अखिल ने कथित तौर पर उर्वशी को परेशान किया था. पत्रकार ने यह भी ट्वीट किया कि उर्वशी ने अखिल को एक Immature अभिनेता कहा और उनके साथ काम करने में एक्ट्रेस ने अच्छा महसूस नहीं किया. खैर, यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उर्वशी रौतेला ने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई की है. 

इन सबके बीच, उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम एक नोट पोस्ट किया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने उमैर संधू के खिलाफ खिलाफ उनके और अखिल अक्किनेनी के बारे में फर्जी खबरें फैलाने के लिए कानूनी नोटिस दायर किया है. नोट में एक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने बारे में गलत खबरें फैलाने वाले ट्विटर यूजर से परेशान हैं, जिसकी वजह से वह उनका परिवार चिंता में आ गए हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मेरी कानूनी टीम द्वारा मानहानि कानूनी नोटिस दिया गया है. साफ तौर पर आप जैसे पत्रकार द्वारा आपके नकली ट्वीट्स से परेशान हैं. आप मेरे ऑफिशियल स्पोक्पर्सन नहीं हैं. और हाँ आप बहुत Immature किस्म के हैं. पत्रकार जिसने मुझे और मेरे परिवार को बेहद असहज कर दिया."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

आपको बता दें कि, उर्वशी रौतेला का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में उनके फैंस ने उनका सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, 'शाबाश उर्वशी.' एक अन्य फैन ने कमेंट किया, "चिंता न करें @urvashirautela मैम सभी उर्वशी आपके साथ हैं हम हमेशा आपका समर्थन करेंगे हम हमेशा आपके साथ खड़े रहेंगे."

यह भी पढ़ें - Tanvi thakkar Baby Shower: बेबी शॉवर पर दोस्तों का डांस देख रोने लगी TV एक्ट्रेस, देखें इमोशनल वीडियो

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, इससे पहले एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का नाम इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ भी जोड़ा गया है. हालांकि, इस बात की दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकतारी नहीं दी गई थी.