logo-image

कॉमेडी नहीं 'The Kapil Sharma show' में होगा अब टीवी सीरियल जैसा ड्रामा!

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में ही सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) ने शो के लिए एक नया प्रोमो जारी किया था.

Updated on: 25 Aug 2022, 03:37 PM

New Delhi:

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने मोस्ट पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) के नए सीजन के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हाल ही में ही सोनी एंटरटेनमेंट (Sony Entertainment) ने शो के लिए एक नया प्रोमो जारी किया था, जिसमें जाने माने टॉक शो के लिए कलाकारों की वापसी का खुलासा हुआ था. इस प्रोमो में सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti), कीकू शारदा (Kiku Sharda), चंदन प्रभाकर (Chandan Prabhakar), अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) और इश्तियाक खान (Ishtiyak Khan) कपिल के साथ देखे गए थे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 वीडियो में देखा जा सकता है की, कपिल के सिर पर पट्टी बंधी है, और वे अपने बिस्तर के चारों ओर कई लोगों को इकट्ठा होते हुए देखते हैं. वह इश्तियाक खान, कीकू शारदा की 'गुड़िया' और चंदन प्रभाकर के 'चंदू' द्वारा निभाए गए किरदारों को पहचानते हैं. हालांकि, वह सुमोना द्वारा निभाई गई अपनी पत्नी को पहचान नहीं पाते हैं. वह पूछते हैं, "ये बहनजी कौन है?" इस बात पर, टेलीविजन एक्ट्रेस सृष्टि रोडे (Shrishti Rode) फूल लेकर एन्ट्री करती हैं और कपिल तुरंत ठीक हो जाते हैं. वह उनके पास दौड़ते हैं और उनकी स्कूटी की नंबर प्लेट याद करते हैं, जबकि अर्चना उन्हें कॉलर से खींचती है और कहती है, "तुम अपनी पत्नी को भूल गए हो, लेकिन तुम्हें उसकी स्कूटर का नंबर याद है?"

आपको बता दें की, चैनल ने 10 सितंबर से शो की वापसी की अनाउंसमेंट करते हुए कैप्शन में लिखा था, 'कपिल शर्मा एक नए सीजन और आपको हंसाने के लिए नए कारणों के साथ वापस आ गए हैं. देखिए 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) शनिवार और रविवार को रात 9.30 बजे सोनी टीवी पर.”

यह भी पढें - रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म 'Liger',कमाई पर पड़ सकता है असर

हालांकि सभी कलाकार नए सीजन के लिए नहीं लौटेंगे, जिसमें कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) भी शामिल हैं. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कृष्णा ने शो में वापस नहीं आने का फैसला किया क्योंकि मेकर्स उनकी फीस और बाकी जरूरतों को पूरा करने के लिए तैयार नहीं थे. अब देखना ये है की यह शो अब  टेलीविजन पर क्या रंग दिखाता है.