logo-image

लो अब Ananya Pandey ने कर लिया उर्फी जावेद को कॉपी !

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. अनन्या (Ananya Pandey) ने एक लेटेस्ट फोटो के चलते खबरों में बनी हुईं हैं.

Updated on: 19 Dec 2021, 04:02 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. वो इंडस्ट्री का एक जाना- माना चेहरा तो हैं लेकिन इसके बावजूद वो ऐसा कुछ करती हैं जिसकी वजह से वो लगातार ट्रोल होती रहती हैं. अनन्या (Ananya Pandey) ने कम समय में ही अपना नाम कर लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करती रहती है. कमाल की बात यह है कि एक्ट्रेस के पोस्ट पर उनके फैंस रिएक्शन भी देते हैं. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें भी साझा करती रहती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

यह भी जानें -  Dance Meri Rani शूट के दौरान Nora fatehi को लाना पड़ा स्ट्रेचर पर, देखकर चौंधिया जाएंगी आंखें

बतादें कि अनन्या (Ananya Pandey) ने एक लेटेस्ट फोटो के चलते खबरों में बनी हुईं हैं. उन्होंने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्होंने कैप्शन दिया - 'मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हूं कि मैं इस जाली में फल की तरह दिख रही हूं. जिसके बाद लोग उनको ट्रोल कर रहे हैं. इसके साथ ही कुछ सोशल मीडिया यूजर उनकी ड्रेस को उर्फी जावेद की कॉपी ड्रेस भी बता रहे हैं. हालांकि उनकी खास दोस्त सुहाना खान ने कमेंट करते हुए 'जूसी' लिखा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)