logo-image

राजीव गांधी की आईएनएस विराट पर छुट्टियों का विवाद, अब अमिताभ बच्चन पर सबकी नजरें... जानें क्यों

कांग्रेस पार्टी की दिव्या स्पंदना ने एक ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्चन से पूरा सच सामने लाने को कहा है.

Updated on: 10 May 2019, 06:08 AM

highlights

  • अब कांग्रेस की दिव्या स्पंदना ने अमिताभ बच्चन से सच सामने लाने की अपील की
  • पीएम नरेंद्र मोदी के आरोप पर बढ़ रही है राजनीतिक रार
  • पक्ष-विपक्ष में भूतपूर्व नौसैनिक अधिकारी और रक्षा विशेषज्ञ भी उतरे

नई दिल्ली.:

भारतीय नौसेना के युद्धपोत आईएनएस विराट पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की छुटिट्यां बिताने के मसले पर अमिताभ बच्चन से सामने आने को कहा गया है ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके. कांग्रेस पार्टी की दिव्या स्पंदना ने एक ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्चन से पूरा सच सामने लाने को कहा है. दिव्या ने बिग बी से सवाल पूछते हुए ट्वीट किया है, क्या सच्चाई की खातिर आप सही तथ्यों को सामने लाएंगे. क्या कोई इस तरह के समय में बोलने के लिए खुद को मजबूर महसूस नहीं कर रहा?

यह भी पढ़ेंः आतिशी मार्लिना के मामले में गौतम गंभीर ने केजरीवाल को दे डाली ये कैसी चुनौती, अगर...

वजाहत हबीबुल्ला ने भी रखा अपना पक्ष
गौरतलब है कि लक्षदीप के पूर्व एडमिनिस्ट्रेटर वजाहत हबीबुल्ला ने कहा, ''मैंने अगस्त 1987 में प्रधानमंत्री ऑफिस छोड़ा. मैं लक्षदीप में बतौर एडमिनिस्ट्रेटर पदस्थ था. मैंने कवरत्ती में आइलैंड डेवलपमेंट अथॉरिटी की एक मीटिंग की व्यवस्था की थी जो एक लक्षदीप का द्वीप है. इससे पहले 1986 में अंडमान में मीटिंग बुलाई गई थी और इसके बाद फिर लक्षदीप में मीटिंग तय की गई थी.''

यह भी पढ़ेंः ममता बनर्जी बोलीं-100 बार कान पकड़ कर उठक-बैठक लगाएंगे पीएम मोदी

कमांडर वीके जेटली पुष्ट कर चुके हैं पीएम मोदी का आरोप
इसके पहले कमांडर वीके जेटली ने गुरुवार को एक ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आरोपों को पुष्ट करते हुए कहा है कि राजीव और सोनिया गांधी ने बंगाराम द्वीप पर अपनी छुट्टियां बिताने के दौरान आईएनएस विराट से यात्रा की थी. यही नहीं, उस दौरान नौसेना की अन्य सुविधाओं का भी जमकर उपभोग किया गया. मैं उसका गवाह रहा हूं. मैं उन दिनों आईएनएस विराट पर ही तैनात था. हालांकि कई अन्य अधिकारियों और रक्षा विशेषज्ञों ने अपने-अपने नजरिये से इसविवाद पर टिप्पणी की है.