News Nation Logo

लोर्न माइकल्स ने 73वें एमी अवार्डस में नॉर्म मैकडोनाल्ड को दी श्रद्धांजलि

लोर्न माइकल्स ने 73वें एमी अवार्डस में नॉर्म मैकडोनाल्ड को दी श्रद्धांजलि

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 20 Sep 2021, 02:50:01 PM
Norm Macdonaldphotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लॉस एंजिल्स: टेलीविजन हस्ती लोर्न माइकल्स और जॉन ओलिवर दोनों ने 73वें एमी अवार्डस 2021 में दिवंगत कॉमेडियन नॉर्म मैकडोनाल्ड को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा, मैं कहना चाहता हूं कि यह लेट नाइट कॉमेडी के लिए एक पुरस्कार है, लेट नाइट कॉमेडी में नॉर्म मैकडोनाल्ड की तुलना में पिछले 20 वर्षों में कोई भी मजेदार नहीं था।

ओलिवर ने एमी को विभिन्न प्रकार की टॉक सीरीज के लिए स्वीकार करते हुए कहा कि अगर आपके पास समय है, तो मैंने जो किया वह करें और नॉर्म और कॉनन के यूट्यूबिंग क्लिप को देखे क्योंकि उससे बेहतर कोई नहीं है।

एसएनएल के निमार्ता और कार्यकारी निमार्ता माइकल्स ने भी विभिन्न प्रकार की स्केच श्रृंखला के लिए एमी स्वीकार करते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।

मैकडोनाल्ड 1993 से 1998 तक एसएनएल मंडली के सदस्य थे।

उन्होंने कहा कि वीकेंड अपडेट 46 सीजन में एसएनएल का हिस्सा रहा है। मैं नॉर्म मैकडोनाल्ड, हमारे पास अब तक के सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन में से एक को श्रद्धांजलि देना चाहता हूं।

मैकडोनाल्ड की मौत ने पिछले हफ्ते एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया था। कैंसर के साथ लगभग एक दशक लंबी लड़ाई के बाद 14 सितंबर को 61 पर कॉमेडी प्रतिभा की मृत्यु हो गई थी।

स्केच कॉमेडी के लिए सैटरडे नाइट लाइव जीतने के बाद, माइकल्स ने बैकस्टेज प्रेस रूम में मैकडोनाल्ड के लिए प्रशंसा के और शब्दों की पेशकश की।

उन्होंने कहा कि नॉर्म उन सबसे मजेदार लोगों में से एक थे जिन्हें मैंने कभी जाना है और क्योंकि वह कनाडाई हैं, इसलिए मैंने उन्हें शीर्ष पांच में रखा है।

माइकल्स ने मैकडोनाल्ड की अनूठी डिलीवरी और उनकी टाइमिंग की भी तारीफ की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 20 Sep 2021, 02:50:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.