logo-image

नोरा फतेही के दिलबर गाने को यूट्यूब पर मिले 100 करोड़ व्यूज, इस तरह मनाई खुशी

100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी में इस गाने के मेकर्स ने नोरा (Nora Fatehi) को म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ऑफिस बुलाया और उन्हें सरप्राइज दिया. इस सरप्राइज को पाकर नोरा फतेही काफी खुश हैं. उनकी इस खुशी का एक वीडियो भी सामने आया.

Updated on: 06 Mar 2021, 03:41 PM

highlights

  • 'दिलबर'गाने को यूट्यूब पर 100 करोड़ व्यूज मिले
  • गाने के मेकर्स ने नोरा को सरप्राइज पार्टी दी
  • नोरा ने बच्चों संग सेलीब्रेट की खुशी

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खुशी का ठिकाना उस वक्त नहीं रहा, जब उनके गाने 'दिलबर' (Dilbar Song) को यूट्यूब पर 100 करोड़ व्यूज मिल गए. नोरा फतेही के डांस मूव्स का हर कोई दिवाना है. अपने डांसिंग इस्किल्स की दम पर वो आज बॉलीवुड का जाना माना चेहरा हैं. बड़े-बड़े निर्माता उनको लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं. साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'सत्यमेव जयते' में फिल्म 'दिलबर दिलबर' गाने में उनके डांस को देखने के लिए भी कई सारे दर्शक सिनेमाघरों की ओर खिचे चले आए थे.  अब इस गाने ने 100 करोड़ व्यूस के जादुई आंकड़े को छू लिया है. इस खुशी का जश्न नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के मेंबर और बच्चों के संग मनाया.

दरअसल 100 करोड़ व्यूज मिलने की खुशी में इस गाने के मेकर्स ने नोरा (Nora Fatehi) को म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ऑफिस बुलाया और उन्हें सरप्राइज दिया. इस सरप्राइज को पाकर नोरा फतेही काफी खुश हैं. उनकी इस खुशी का एक वीडियो भी सामने आया. इस वीडियो में नोरा कुछ छोटे स्कूली बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. जिन्होंने चेहरे पर कोरोना के चलते मास्क पहन रखा है और डांस कर रहे हैं. नन्हें बच्चों को डांस करता देख नोरा भी काफी खुश हो गईं. उन्होंने तालियां बजाकर फ्लैश मॉब का उत्साह बढ़ाया और उन्हें इस तरह से सरप्राइज करने के लिए सभी का शुक्रिया भी अदा किया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

यह भी पढ़ें- आयकर छापेमारी पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- इतनी सस्ती नहीं हूं

बाद में नोरा ने इस खास मौके पर अपनी तस्वीर से सजा एक बड़ा सा केक भी काटा और अपने फैन्स के साथ फोटो भी खिंचवाईं. नोरा ने इस तरह से सरप्राइज मिलने पर कहा कि गाने द्वारा 1 बिलियन हिट्स मिलने और इस मौके पर उन्हें मिले सरप्राइज से बेहद खुश हैं. नोरा ने यह भी कहा कि 'दिलबर दिलबर' गाना उनके करियर का टर्निंग पॉइंट रहा है.

नोरा का जबरदस्त डांस मूव्स 'छोड़ देंगे', 'ओ साकी साकी' और 'हाय गर्मी' जैसे गानों में भी देखने को मिला. ये सभी गाने सुपरहिट हुए. इसके अलावा वे अपने जबरदस्त फैशन सेंस के चलते भी वह हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर वे काफी एक्टिव रहती है और उनके काफी फैन्स भी हैं. इंटाग्राम पर उनका एक फैन पेज है जिसका नाम 'shagg_on_nora' है. इस पर उनका एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में नोरा का ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. इसमें आप देख सकते हैं कि नोरा अपने सेल्फी कैमरे से शूट कर रही हैं. इसमें नोरा पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें- 8 मार्च को 'गुंडी' के रूप में दिखेंगी सपना चौधरी, खूब बहाएंगी खून

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @shagg_on_nora

नोरा इस वीडियो में बीच पर हैं और उनके पीछे समुद्र की लहरें आती-जाती दिख रही हैं. उनका बैकग्राउंड उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा है. इस दौरान हवा काफी तेजी चल रही है जिसकी वजह से उनके बाल लहरा रहे हैं. वह एक हाथ से इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रही हैं, तो दूसरा हाथ उन्होंने सिर पर रखा हुआ है. नोरा का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.