logo-image

Nora Fatehi Dance Video: विदेशी सिंगर को बॉलीवुड गाने पर नचाती दिखीं नोरा फतेही, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं.

Updated on: 17 May 2023, 04:56 PM

New Delhi:

Nora Fatehi Viral Dance Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर नोरा फतेही अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. नोरा फतेही के डांस के हर तरफ दीवाने हैं. हाल ही में, मुंबई में नाइजीरियन गायक रेमा का एक म्यूजिक कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था. जहां एक्ट्रेस नोरा फतेही को भी देखा गया और उन्होंने अपनी अदाओं से कॉन्सर्ट में धूम मचा दी. साथ ही अब एक्ट्रेस की डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

आपको बता दें कि, म्यूजिक इवेंट में इंडियन सेलिब्रिटी नोरा फतेही ने स्टेज पर कदम रखते ही धमाल मचा दिया.एक्ट्रेस ने नाइजीरियन गायक रेमा को कंपनी दी और उनके साथ परफॉर्म किया और फैंस को एंटरटेन किया. इस कॉन्सर्ट में जारा खान, जनाई भोसले और अली मर्चेंट जैसे कई सेलेब्स शामिल हुए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वायरल वीडियोज में देखा जा सकता है कि, नोरा ने रेमा को उनके पॉपुलर गीत “नाच मेरी रानी” पर नचाया. उन्होंने सिंगर को डांस के हूक स्टेप्स दिखाए और रेमा नें कमाल का डांस करके भारतीय फैंस को अपनी धुन से हैरान कर दिया. नोरा ने इवेंट के लिए कैजुअल कपड़े पहने थे. वह व्हाइट टॉप और डेनिम शॉर्ट्स में नजर आ रही थीं. उन्होंने अपने बालों को सिंपल चोटी में रखा था. रेमा लो वेस्ट जींस और खुले बालों के साथ शर्टलेस अवतार में नजर आ रही थाीं. 

यह भी पढ़ें - Cannes 2023: 'छिपकली पहनकर क्यों गईं...? पिंक गाउन और नेकलेस के लिए ट्रोल हुईं उर्वशी रौतेला

वीडियो के वायरल होते ही नोरा फतेही पर तरह-तरह के मिले-जुले कमेंट्स आने लगे. जबकि बहुत से लोगों ने परफॉरमेंस को पसंद किया, तो कई लोगों ने नोरा को खुद के डांस को कई बार दोहराने के लिए ट्रोल किया. एक यूजर ने लिखा, "जब वह इंटरनेशनल जा रही है तो नफरत करने वाले उससे नफरत करने लगेंगे." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लाइव देखने के लिए क्या पल है!!!" तीसरे यूजर ने लिखा, "हर किसी को #dancewithnora बना दो."