News Nation Logo
Banner

नोरा फतेही को बोल्डनेस की कीमत चुकानी पड़ी कैसे? तमन्ना भाटिया ने लगाया दिमाग ऐसे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कभी कभार उनके बोल्डनेस की वजह से उनको कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 01 Jan 2022, 12:59:59 PM
nora

Nora Fatehi (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं. लेकिन कभी कभार उनके बोल्डनेस की वजह से उनको कई सारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. एक्ट्रेस को एक समय एक ऐसी घटना का सामना करना पड़ा था. जिसे सुन किसी के भी होश उड़ जाएंगे. दरअसल, हुआ यूं कि एक्ट्रेस बाहुबली के प्रमोशनल गाने की शूटिंग के दौरान ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई थी (Nora Fatehi Oops Moment). एक्ट्रेस का टॉप अचानक से पूरी क्रू के सामने फिसल गया था.  लेकिन तमन्ना भाटिया ने बड़े ही दिमाग से सबकुछ संभाल लिया था.

यह भी जानें  रिया चक्रवर्ती ने 2021 को किया इस अंदाज में अलविदा कहा, ये साल दर्द से भरा रहा

बता दें,  एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एसएस राजमौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के सेट पर नोरा बेहद शर्मनाक घटना का शिकार हो गई थीं.  बाहुबली के प्रमोशनल गाने के एक हिस्से की शूटिंग के दौरान नोरा का टॉप एकाएक पूरी क्रू के सामने फिसल गया था (Nora Fatehi Suffered Wardrobe Malfunction). हालांकि इस मौके पर फिल्म की लीड एक्ट्रेस तमन्ना भी मौजूद थी, तमन्ना की स्मार्टनेस ने स्थिति को संभाल लिया. एक्ट्रेस ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया था कि, ये उनके जीवन के सबसे भयानक क्षणों में से एक था और इसके लिए वह तमन्ना की शुक्रगुजार हैं. बता दें बाहुबली फिल्म का यह गाना हैदराबाद में फिल्माया जा रहा था, जिसमें अभिनेत्री वॉर्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हुई थीं.

First Published : 31 Dec 2021, 11:23:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.