News Nation Logo

Niti Taylor के डांस रिजल्ट के बाद नोरा फतेही पर भड़के फैंस, पूछा किसने बनाया...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 13 Sep 2022, 02:00:44 PM
नोरा फतेही और नीति  टेलर

नोरा फतेही और नीति टेलर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

झलक दिखला जा (Jhalak Dikhhla Jaa) 10 का आगाज हो चुका है. ये शो लंबे समय से टीवी पर आ रहा है. दर्शक इस शो को खूब पसंद करते हैं, और हर वीकेंड इसे देखकर अपना मनोरंजन करते हैं. बता दें शो में कलाकारों के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलता है. हर वीकेंड कलाकारों को कुछ टास्क दिए जाते हैं, जिसे कलाकार बखूबी निभाते हैं. इस बार भी शो में हर कलाकार ने अपने डांस से धमाल मचाया है. इसी बीच शो में  इस बार नीति टेलर (Niti Taylor) और उनके कारियोग्राफर आकाश थापा ने शानदार डांस परफॉर्मेंस दी. दोनों ने अपने डांस थीम को ध्यान में रखते हुए फरमाया था. नीति का डांस काफी एनर्जटिक था, उन्होंने आज कल तेरे मेरे प्यार के चर्चा पर जबरदस्त डांस किया, लेकिन उनका डांस जज को कुछ पसंद नहीं आया.

कंटेस्टेंट का अभिनय जजों को इम्प्रेस करने में विफल रहा. नीति की इस परफॉर्मेंस पर नोरा फतेही (Nora fatehi) ने तो यहां तक कह दिया वह और अच्छा कुछ देखना चाहती हैं. जजों की रुखी प्रतिक्रिया पर नीति से ज्यादा उनके फैंस आहत हुए हैं. जिसके बाद से ही उन्होंने नोरा फतेही को ट्रोल करना शुरू कर दिया. साथ ही नीति के प्रशंसक ने नोरा फतेही की जजिंग स्कील्स पर भी सवाल उठाए. वहीं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, नोरा को जज किसने बनाया है? उसके जज करना नहीं आता, फैंस ने लिखा, नीति और टेलर का डांस बाकी कंटेस्टेंट से काफी अच्छा था.

शिल्पा शिंदे से कम मिले नंबर

फैंस का कहना है कि नीति के साथ नोरा काफी कठोर थी, सिर्फ इसलिए क्योंकि नोरा को नीति ने अपना फैन बताने से मना कर दिया था. नोरा ने इस जबरदस्त डांस पर भी उन्हें 10 में से 6 अंक दिए. बता दें इनका टोटल स्कोर शो की अन्य कंटेस्टेंट शिल्पा शिंदे से काफी कम था.झलक दिखला जा को फिलहाल माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही जज कर रहे. ये शो 10 अगस्त से कलर्स चैनल पर दिखाया जा रहा है. शो में अन्य लोकप्रिय प्रतियोगी रुबीना दिलाइक, धीरज धूपर, पारस कलनावत, अमृता खानविलकर, गुंजन सिन्हा, जोरावर कालरा, गशमीर महाजानी, निया शर्मा, अली असगर और फैसल शेख हैं.

 

 

First Published : 13 Sep 2022, 02:00:44 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.