logo-image

नोरा फतेही ने अपने ट्रेडमार्क स्टाइल से अबू धाबी में मचाया धमाल

इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही हर बार अपने टैलेंट, स्किल्स और मूव्स से धमाल मचा देती हैं.नोरा जो भी करती हैं पूरे और स्वैग के साथ करती हैं.

Updated on: 24 Jul 2022, 03:23 PM

highlights

  • नोरा जो भी करती हैं पूरे और स्वैग के साथ करती हैं
  • नोरा ने अपने ट्रेडमार्ट स्टाइल में एक स्पेशल सरप्राइज प्लान किया
  • बच्चों को परफॉर्म करने के लिए एक आदर्श मंच देना है

abu dhabhi:

इंटरनेशनल आर्टिस्ट नोरा फतेही हर बार अपने टैलेंट, स्किल्स और मूव्स से धमाल मचा देती हैं.नोरा जो भी करती हैं पूरे और स्वैग के साथ करती हैं.नोरा ने अपने लेटेस्ट सिंगल डर्टी लिटिल सीक्रेट के अनोखे प्रमोशन्ल टूअर के लिए भी एक अलग रास्ता अपनाया और जिसके नतीजों ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. हाल में इस गाने का अनावरण अबू धाबी के सबसे चर्चित हॉटस्पॉट दलमा मॉल में एक फ्लैश मॉब के रूप में किया गया था.बता दें, इस गाने के जरिए  नोरा ने एक निर्देशक, क्यूरेटर, स्टाइलिस्ट, विजुअल जीनियस और एक परफॉर्मर के रूप में अपनी शुरूआत की हैं. नोरा ने अपने ट्रेडमार्ट स्टाइल में एक स्पेशल सरप्राइज प्लान किया जहां अलग अलग जातियों और उम्र के कुछ सबसे प्रतिभाशाली युवा डांसर्स ने उनके इंडिपेंडेंट गाने पेपेटा और लेटेस्ट स्मैश हिट डर्टी लिटिल सीक्रेट पर एक फ्लैश मॉब परफॉर्म करने के लिए एक साथ आए.(परफॉर्मेंस की कुछ लाईन्स यहां एड करें).

ये भी पढ़ें-स्टार ट्रेक: द नेक्स्ट जेनरेशन के सितारों ने सीरीज के तीसरे सीजन को किया प्रमोट

ऑनलाइन चैलेंज के जरिए चुने गए थे बच्चे

परफॉर्म करने वाले बच्चें न केवल सिर्फ टैलेंट के हिसाब से कमाल के थे बल्कि उन्हें पाथ ब्रेकिंग #Dancewithnora ऑनलाइन चैलेंज के जरिए चुना गया था, एक पहल जो खुद नोरा के दिमाग की उपज है, जिसका मकसद बच्चों को परफॉर्म करने के लिए एक आदर्श मंच देना है, फिर चाहे वो किसी भी बैकग्राउंड, कल्चर के क्यों ना हो हो. यह वीडियो इस बात का सबूत हैं कि इस विजुअल ट्रीट से क्राउड दंग रह गया और मंत्रमुग्ध हो गया.कह सकते नोरा अपने कमाल के स्टाइल से हर बार रॉक करती हैं.