News Nation Logo
Banner

VIDEO: मरजावां फिल्म का 'एक तो कम जिंदगानी' सॉन्ग हुआ रिलीज, नोरा फतेही ने किया स्टेज तोड़ डांस

फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं

By : Akanksha Tiwari | Updated on: 10 Oct 2019, 03:41:09 PM
नोरा फतेही

नोरा फतेही (Photo Credit: फोटो- @riteishd Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) की फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) का आज एक और गाना रिलीज किया गया है. इस गाने में बॉलीवुड की फेमस डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के कातिलाना मूव्स देखने को मिल रहे हैं.

फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan के गाने एक तो कम जिंदगानी (Ek Toh Kum Zindagani) में नोरा फतेही सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. सुष्मिता सेन के गाने 'दिलबर' और 'ओ साकी साकी' पर अपना जलवा बिखेरने के बाद अब नोरा फतेही दोबारा वापस आ गई हैं. फिल्म मरजावां का यह गाना साल 1986 में आई फिल्म 'जांबाज' के गाने 'प्यार दो प्यार लो' का रीक्रिएट वर्जन है.

यह भी पढ़ें- थम नहीं रहा है War का तूफान, 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस कुछ कदम दूर

फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. पहले फिल्म 'मरजावां' (Marjaavaan) की रिलीज डेट 22 नवंबर थी, जिसे बदलकर 8 नवम्बर कर दिया गया है. रिलीज की तारीख ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाईगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वार' से क्लैश की वजह से आगे बढ़ाई गई है.

यह भी पढ़ें: अब और तेज हुई बिग बॉस - 13 को बंद करने की मांग, इन लोगों ने भी लिखा प्रकाश जावड़ेकर को पत्र

यह फिल्म भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज) और मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) द्वारा निर्मित है. फिल्म में तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और रकुल प्रीत भी है. इस फिल्म के साथ रितेश और सिद्धार्थ चार साल बाद साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों ने 'एक विलेन' में साथ काम किया था. इस फिल्म में भी रितेश एक किलर की भूमिका में दिखे थे. दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा.

First Published : 10 Oct 2019, 03:41:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×