logo-image

न्यू सॉन्ग 'छोड़ देंगे' में नजर आएंगी नोरा फतेही, अभी से मचा धमाल

नए गीत 'छोड़ देंगे' की पूरी शूटिंग राजस्थान में हुई है और संगीत वीडियो अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित है.

Updated on: 08 Feb 2021, 01:00 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही म्यूजिक वीडियो ट्रैक पर वापस आ गई हैं. उन्होंने आगामी सिंगल 'छोड़ देंगे' का पहला लुक पेश किया. सॉन्ग दिल टूटने और बदला लेने पर सेट किया गया है और इसका थीम रेड है. नोरा हाल ही में बॉलीवुड के चुने हुए डांसिंग स्टार के रूप में उभरी हैं और विशेष रूप से फिल्मों के साथ-साथ म्यूजिक वीडियो में भी डांस करती हैं, स्पोर्ट्स मल्टीपल लुक में ग्लैमरस से लेकर ईथर-परम्परा के वीडियो तक हर जगह उन्होंने अपना छाप छोड़ी है. शेमस और परम्परा के गायक-संगीतकार की जोड़ी ने पिछले साल अपने गीत बेखयाली में शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह को हिट किया.

बाद में इस जोड़ी ने पिछले साल नवंबर में शादी कर ली है. उनके नए गीत 'छोड़ देंगे' की पूरी शूटिंग राजस्थान में हुई है और संगीत वीडियो अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित है.

बॉलीवुड फिल्मों में अपने डांस से दर्शकों का दिल जीतने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 6 फरवरी, 1992 को कनाडा में जन्मीं नोरा (Nora Fatehi) एक्ट्रेस, डांसर होने केसाथ ही एक मॉडल भी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने हुनर के दम पर बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. 'दिलबर' गर्ल ने बॉलीवुड में अपने हॉट एंड बोल्ड डांस से धूम मचा रखी है. 

नोरा हिंदी के अलावा, तेलुगू, मलयालम और तमिल भाषी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के लिए बॉलीवुड में साल 2018 और 2019 काफी अच्छा साबित हुआ. नोरा ने एक ओर जहां जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में अपने दिलबर-दिलबर सॉन्ग में जबरदस्त डांस से लोगों पर अपना जादू चलाया वहीं दूसरी ओर सलमान की फिल्म 'भारत' में नोरा (Nora Fatehi) को उनके अभिनय के लिए दर्शकों ने काफी सराहा.

बीते दिनों नोरा सिंगर गुरु रंधावा के सॉन्ग नाच मेरी रानी में नजर आईं. इस सॉन्ग में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने डांस से एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लिया. नोरा फतेही (Nora Fatehi)इंग्लिश और हिन्दी के अलावा फ्रेंच और अरबी भाषा भी जानती हैं.