logo-image

नोरा फतेही ने गोल्डन ड्रेस में सोशल मीडिया पर लगाई आग, फोटो वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है. वे अपनी हॉट अदाओं से लाखों लोगों का दिल लूट लेती हैं. वे अपने बेहतरीन डांस (Nora Fatehi Video) के लिए तो दुनिया भर में चर्चित हैं.

Updated on: 28 Mar 2021, 01:55 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्वीर
  • तस्वीर को 15 लाख लोगों ने लाइक किया
  • गोल्डन ड्रेस में नोरा ने इंटरनेट पर आग लगाई

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खूबसूरती का हर कोई दिवाना है. वे अपनी हॉट अदाओं से लाखों लोगों का दिल लूट लेती हैं. वे अपने बेहतरीन डांस (Nora Fatehi Video) के लिए तो दुनिया भर में चर्चित हैं. इसके अलावा वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटो वीडियो शेयर करती रही हैं. और इसके जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. हाल में उनकी फोटो चर्चा का विषय बन गई है, जिसमें एक्ट्रेस गाउन (Nora Fatehi Photos) पहने नजर आ रही हैं. वह अपने ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिरा रही हैं.

ये भी पढ़ें- सनी लियोन ने Filmfare में पहनी खूबसूरत ड्रेस, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

गोल्डन ड्रेस में ढा रहीं कहर

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया है. तस्वीर में वह गोल्डन कलर की स्लिट ड्रेस में नजर आ रही हैं. ड्रेस के साथ नोरा ने मैचिंग हील्स कैरी की है. उनका पूरा ही लुक जबरदस्त लग रहा है. वहीं, न्यूड मेकअप के साथ वह काफी हॉट लग रही हैं. साथ ही, उन्होंने कैमरे के सामने बेहद सेक्सी अंदाज में पोज दिया है. उनका ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उनके पोस्ट पर अब तक 15 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैंस कमेंट कर उन्हें ढेर सारे कॉम्पलिमेंट्स दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

सोशल मीडिया पर आग लगाई

नोरा ने ये ड्रेस फिल्म फेयर के दौरान पहनी थी. इस पोस्ट को शेयर करते हुए नोरा ने कैप्शन लिखा कि 'Hit him with that good good, make him wana act right'. वहीं नोरा की इस तस्वीर पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उनकी इस तस्वीर को हॉट बताता नजर आ रहा है. कई यूजर्स ने कमेंट के जरिए माना है कि उनकी अदाओं ने इंटरनेट पर आग ही लगा दी है.

ये भी पढ़ें- 'अतरंगी रे' में जादूगर के रूप में दिखें अक्षय कुमार, फोटो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

मालदीव में जमकर की मस्ती 

नोरा हाल ही में छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गई थीं. जहां की फोटोज और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. नोरा की खासियत है कि हर बार उनका लुक अलग होता है. कभी वह बोल्ड लुक में नजर आती हैं तो कभी ट्रेडिशनल लुक में. नोरा का ट्रेडिशनल अवतार भी बहुत पसंद किया जाता है.

दिलबर गाने से मिली शोहरत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा ‘बाहुबली’ समेत कई फिल्‍मों में स्‍पेशल अपियरेंस कर चुकी हैं. नोरा को करियर को नया मुकाम फिल्म सत्यमेव जयते से मिली है. इस फिल्म में नोरा ने दिलबर गाने को रिक्रिएट किया था. ये गाना सुपरहिट साबित हुआ. उनके डांस का हर कोई दीवाना हो गया था. इस गाने के बाद नोरा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. इसके बाद नोरा ने फिल्‍म स्‍त्री में ‘कमरिया’, बाटला हाउस में ‘ओ साकी साकी’, मरजावां में ‘एक तो कम जिंदगानी’ जैसे ब्‍लॉकबस्‍टर गाने दिए.