logo-image

Money Laundering Case: मनी लॉन्ड्रिंग केस में नोरा फतेही ने दर्ज किया अपना बयान, कहा ये 

जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का नाम 200 करोड के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, एक्ट्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

Updated on: 13 Jan 2023, 07:33 PM

New Delhi:

जब से बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Money Laundering case) का नाम 200 करोड के मनी लॉन्ड्रिंग केस में सामने आया है, एक्ट्रेस की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही को हाल ही में दिल्ली में स्पॉट किया गया था. क्योंकि उन्होंने शुक्रवार यानी 13 जनवरी को जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया था. डीवा पिछले कुछ समय से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी मामले की वजह से चर्चा बटोर रही हैं. 

इस मामले में नई अपडेट के अनुसार, एक्ट्रेस केस के संबंध में अपना बयान देने के लिए दिल्ली पहुंची हुई थी. जहां उन्हें दिल्ली की अदालत से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया था. एएनआई की एक नई रिपोर्ट के अनुसार, "एक्ट्रेस-डांसर नोरा फतेही दिल्ली में पटियाला हाउस कोर्ट से निकलती हैं. वह कोर्ट के सामने पेश हुईं और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में सहायता के लिए मजिस्ट्रेट के सामने एक बयान दिया."

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस ने कुछ नहीं कहा, लेकिन नोरा फतेही के वकील विक्रम सिंह चौहान ने कोर्ट के सामने एक्ट्रेस की पेशी के बारे में खुल कर बात की. उन्होंने कहा कि उनके मुवक्किल का आचरण आज्ञाकारी रहा है क्योंकि उन्हें न्यायिक प्रक्रिया के साथ-साथ भारत के कानूनों में अत्यधिक विश्वास है. उन्होंने आगे कहा, "उन्होंने अपने आचरण के माध्यम से बार-बार साबित किया है कि, अपनी संविदात्मक देनदारियों के बावजूद, वह सुनिश्चित करती हैं कि जब भी आवश्यकता हो, वह जांच एजेंसियों की सहायता करें." रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2 सितंबर को कोर्ट में दाखिल एक पिछली फाइलिंग में, जेल में बंद कॉनमैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस सुकेश से मिले उपहारों के संबंध में 50 से अधिक सवाल पूछे गए थे.  

रिपोर्ट में आगे कहा गया, "उन्होंने कहा कि उनका जैकलीन फर्नांडीज के साथ कोई संबंध नहीं था और दोनों उससे अलग-अलग बात कर रहे थे.  उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी ने उससे एक नेल आर्ट फंक्शन के लिए बात की और फिर उसे अक्सर फोन करती थी. उन्होंने उसे एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की और अन्य."

यह भी पढ़ें - Farzi Trailer: इस सीरीज से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं शाहिद कपूर, दिखे इस अंदाज में

इस बीच, एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो, नोरा फतेही ने हाल ही में 'फीफा विश्व कप 2023' के उद्घाटन और समापन समारोह में अपने शानदार प्रदर्शन से इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. वह प्रेजेंट में सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 में जज के रूप में नजर आ रही हैं.