logo-image

नोरा फतेही ने ग्लैमरस लुक से फैंस का लूटा दिल, देखें एक्ट्रेस का खास अंदाज

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है

Updated on: 06 Jul 2021, 02:30 PM

highlights

  • नोरा फतेही का ग्लैमरस लुक हुआ वायरल
  • नोरा फतेही की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं
  • नोरा के लुक की फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपनी तस्वीरों और वीडियोज से फैंस का दिल हमेशा ही लूटती रहती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने बेहद ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. आइकॉनिक स्टाइल के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वालीं नोरा फतेही (Nora Fatehi) तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'माफ कीजिएगा, लेकिन मेरे आसपास भी कोई नहीं है.' नोरा फतेही (Nora Fatehi) की तस्वीर को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी नोरा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

यह भी देखें: मंदिरा बेदी और राज की अनदेखी जिंदगी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) इस तस्वीर में लाइम येलो कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही नोरा फतेही (Nora Fatehi)खुले बाल और न्यूड मेकअप में दिख रही हैं. नोरा ने हैंड बैग और हैंगिंग ईयरिंग्स कैरी कर रखे हैं. फेमस डांसर और 'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही के डांस का हर कोई दीवाना है, नोरा फिल्मों में आइटम सॉन्ग करने से लेकर डांस रियलिटी शो की जज भी बन चुकी हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) का जन्म 6 फरवरी, 1992 को कनाडा में हुआ ​था.

यह भी देखें: रणवीर सिंह का अतरंगी फैशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

बेली डांस के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत फिल्म ‘रोरः  टाइगर ऑफ द सुंदरबन' से की थी. इसके बाद  नोरा फतेही (Nora Fatehi) को टॉलीवुड में भी कई मौके मिले. नोरा फतेही (Nora Fatehi) बिग बॉस 9 में नजर आ चुकी हैं. सलमान खान के इस रियलिटी शो में आने के बाद ही नोरा फतेही (Nora Fatehi) काफी फेमस हुईं थीं. इसके बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने साल 2016 में एक और रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में अपने डांस का अपना असली टैलेंट दिखाया. नोरा फतेही (Nora Fatehi) इंग्लिश और हिन्दी के अलावा फ्रेंच और अरबी भी बोल सकती हैं. नोरा फतेही खुद का यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी.