logo-image

Nora Fatehi सिंगर Guru Randhawa को कर रही हैं डेट, वेकेशन इंज्वॉय करते तस्वीरें आई सामने!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा के साथ वेकेशन इंज्वॉय करती दिख रही हैं.

Updated on: 11 Dec 2021, 11:02 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी डांसिंग के लिए मशहूर नोरा फतेही (Nora Fatehi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. उनकी तस्वीरें या वीडियो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाते हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया है. जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो से कयास लगाए जा रहे हैं कि वो जाने-माने सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) को डेट कर रही हैं. अब भई वीडियो ही कुछ ऐसा है कि दोनों के रिलेशन में होने का अंदाज़ा लगाना लाज़मी है.

गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ एक्ट्रेस (Nora Fatehi) का ये वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'देखें बीच पर इंज्वॉय करते हुए नोरा फतेही और गुरु रंधावा की तस्वीरें.' उनकी ये तस्वीर लोगों को काफी पसंद आ रही है. लोग इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही दोनों के रिलेशन को लेकर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Instant Bollywood (@instantbollywood) द्वारा साझा की गई पोस्ट

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कब है शादी.' दूसरे यूज़र ने लिखा, 'इसने गुरु को पटा लिया.' वहीं, लोगों ने दोनों की इन तस्वीरों पर हार्ट और फायर वाला इमोजी शेयर कर रिएक्शन दिया है. जबकि कुछ यूज़र्स का कहना है कि ये दोनों की कोई पुरानी फोटो है, क्योंकि गुरु रंधावा फिलहाल सलमान खान के साथ रियाद दौरे पर हैं. आपको बता दें कि नोरा और गुरु रंधावा ने हिट सॉन्ग 'नाच मेरी रानी' में साथ काम किया था.

एक्ट्रेस इस बार अपनी इन तस्वीरों के चलते चर्चा में आ गई हैं. इससे पहले नोरा (Nora Fatehi) अपने गाने 'कुसु-कुसु' (Kusu-kusu) की रिलीज़ के चलते सुर्खियों में थी. लोगों को उनका ये गाना खूब पसंद आया था. बता दें कि ये जॉन अब्राहम (John Abrahm) की हालिया रिलीज़ फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' (Satyamev Jayte 2) का गाना है. जिसमें एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी उनके साथ लीड रोल में हैं.