logo-image

नोरा फतेही के स्वैग पर फिदा हुए फैंस, Photos हो रहीं वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) आने वाले समय में वह अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी

Updated on: 24 Nov 2021, 04:45 PM

highlights

  • नोरा फतेही का स्टाइलिश लुक हुआ वायरल
  • नोरा की तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं
  • नोरा इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने स्टाइल स्टेटमेंट और डांस से काफी सुर्खियां बटोरती हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी नोरा रिवीलिंग आउटफिट से कहर ढाती हैं तो कभी अपने बैली डांस से महफिल लूट लेती हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वह स्काई ब्लू स्टाइलिश आउटफिट में हुस्न की परी से कम नहीं लग रहीं हैं. नोरा फतेही की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा के रॉयल बंगाल मंगलसूत्र की कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

इस ब्लू आउटफिट में नोरा ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो भी शेयर किया है वहीं फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम से नोरा फतेही (Nora Fatehi) की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं. नोरा की स्टाइलिश तस्वीरें किसी शूटिंग के दौरान की हैं. तस्वीर में नोरा फतेही (Nora Fatehi) का ग्लैमरस लुक फैंस का दिल लूट रहा है. नोरा वैसे तो अक्सर अपने स्टाइल के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं, लेकिन इस बार उनका दिलकश अंदाज देख फैंस आहें भर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी. इस फिल्म से श्रीलंकाई गायिका योहानी भी बॉलीवुड में गायिकी की शुरुआत करने वाली हैं. हाल ही में नोरा फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' के गाने 'कुसु कुसु' में नजर आई थीं. नोरा के इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है.