logo-image

नोरा फतेही का ग्लैमरस डांस Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अलग स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है

Updated on: 12 May 2021, 04:57 PM

highlights

  • नोरा फतेही ने शेयर किया धमाकेदार डांस का वीडियो
  • वीडियो में नोरा फतेही की अदाएं कातिलाना लग रही हैं
  • नोरा फतेही वीडियो में ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया सेंसेशन और बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi Dance) अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियोज हमेशा फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को खूब पसंद करते हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने अलग स्टाइल और ग्लैमरस लुक के लिए मशहूर हैं. हाल ही में नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. वीडियो में नोरा फतेही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वीडियो को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र ने कोरोना के बढ़ते मामलों से बढ़ती उदासी को दूर भगाने का बताया तरीका, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा फतेही (Nora Fatehi) वीडियो में बिटकॉइन के बारे में बात करती हुईं नजर आ रही हैं. वीडियो में नोरा फतेही (Nora Fatehi) की खूबसूरती देखते ही बन रही है. बता दें कि बीते दिनों  नोरा फतेही के 'दिलबर- दिलबर' ने यूट्यूब पर एक अरब का आंकड़ा छू लिया है. एक बिलियन की यह उपलब्धि हासिल करने वाली नोरा फतेही (Nora Fatehi) अफ्रीकी अरब की पहली महिला कलाकार बन गई चुकी हैं. साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' में सुपरहिट डांस कर नोरा ने कीर्तिमान रचा है. 

यह भी पढ़ें: अल्लू अर्जुन ने जीती कोरोना से जंग, एक्टर को देख यूं लिपट गए बच्चे

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस को 1999 की रिलीज 'सिर्फ तुम' (Sirf Tum) के एक गाने को रीक्रिएटेड वर्जन पर फिल्माया गया है. जिसमें सुष्मिता सेन का एक सुपरहिट डांस भी था. ये गाना नोरा के करियर का एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ. कनाडा की एक अफ्रीकी अरब मूल की नोरा फतेही (Nora Fatehi), नोरा 'ओ साकी साकी', 'एक तो काम जिंदगानी', 'गुरमी', और 'नाच मेरी रानी' में भी अपने डांस से जलवा बिखेर चुकी हैं. आने वाले समय में नोरा फतेही (Nora Fatehi) फिल्म "भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया" (Bhuj: The Pride of India) में भी नजर आने वाली हैं.