logo-image

नोरा फतेही ने इंडस्ट्री की शादियों को बताया दिखावटी, कहा- लोग एक-दूसरे का करते हैं इस्तेमाल

नोरा फतेही इन दिनों अपनी हालिया रिलीज मडगांव एक्सप्रेस को एन्जॉय कर रही हैं. अब एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में होने वाली शादियों के बारे में खुलासा किया है

Updated on: 13 Apr 2024, 07:24 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और मॉडल नोरा फतेही इन दिनों अपनी हालिया रिलीज मडगांव एक्सप्रेस को एन्जॉय कर रही हैं. नोरा ने  बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. अब एक हालिया इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में होने वाली शादियों के बारे में खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि ये शादियां असल में कैसी होती है. अपने डांस मूव्स से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली नोरा फतेही ने 'मडगांव एक्सप्रेस' में अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी को इम्प्रेस कर लिया है. 

इंडस्ट्री की शादियो को नोरा ने बताया दिखावटी

नोरा फतेही ने हाल ही में बॉलीवुड में होने वाली शादियों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया और कहा कि उन्होंने बी टाउन कपल्स के बारे में बात की, यह बात सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा, एक इंटरव्यू में नोरा ने बॉलीवुड में होने वाली शादियों के बारे में बात करते हुए बताया कि ज्यादातर बॉलीवुड जोड़ियां शादी क्यों नहीं करतीं. ये लोग एक-दूसरे का इस्तेमाल कर रहे हैं. नोरा ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड कपल्स पर निशाना साधा.

इस वजह से नोरा फतेही हैं सिंगल 

वे इसका इस्तेमाल सिर्फ मशहूर होने के लिए कर रहे हैं' वे मेरे साथ नहीं रह सकते, इसीलिए आपने मुझे किसी लड़के के साथ नहीं देखा होगा, लेकिन मैंने यह सब अपने सामने होते देखा है, उन्होंने दावा किया कि फिल्म इंडस्ट्री के लोग स्टेटस मेंटेन करने के लिए लोग करते हैं शादी नोरा ने कहा कि लोग नेटवर्किंग के लिए अपने पति या पत्नी का इस्तेमाल करते हैं.