logo-image

रेड गाउन पहन कहां जा रहीं हैं Nora Fatehi? तस्वीरें देख हैरान हो जाएंगे आप

नोरा ने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा था, जिसमें उनके माथे के सामने के हिस्से को फ्रिंज में कवर किया गया था, और पोनीटेल को लहराते हुए कर्ल में स्टाइल किया गया था.

Updated on: 01 Nov 2022, 06:36 PM

मुंबई:

नूरा फतेही (Nora Fatehi) सेक्विन की रानी है. एक्ट्रेस रोजाना अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी फैशन डायरी से अपने प्रशंसकों को मदहोश करने में विश्वास रखती हैं. फिलहाल नूरा को छह गज की ग्रेस या सीक्विन गाउन से सजे हुए देखा गया. नोरा की फेस्टिव फैशन डायरियां हमेशा की तरह लाजवाब हैं. नोरा की फैशन डायरी दिन-ब-दिन बेहतर होती जा रही है. एक्ट्रेस एक बेहतरीन फैशनिस्टा है और नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के लिए फैशन के संकेतों को छोड़ना पसंद करती है. 

नोरा को मंगलवार को लोकप्रिय टीवी रियलिटी डांस शो झलक दिखला जा (Jhalak Dikhla Ja)  के सेट पर देखा गया. नोरा इस समय शो में एक जज के रूप में नजर आ रही हैं. अभिनेता को सेट पर पपराज़ी द्वारा देखा गया था जहां उन्हें लाल रंग के सेक्विन पहनावा में सजाया गया था.  जल्द ही पहनावा ने हमारे फैशन-प्रेमी दिलों में अपनी जगह बना ली और हमें नोट्स लेने के लिए प्रेरित किया. नोरा लाल गाउन में स्लिप-इन स्लीव्स, प्लंजिंग नेकलाइन और फिगर-हगिंग डिटेल्स के साथ हर तरह से स्टनिंग लग रही थीं.  गाउन को हाई थाई स्लिट में कैस्केड किया गया. नोरा ने कैमरों के लिए पोज दिए और हमें मदहोश कर दिया. गोल्डन नेक चोकर और गोल्डन हूप इयररिंग्स के साथ नोरा ने अपने लुक में और भी चार चांद लगा दिए.

 

बालों को दिया पोनीटेल का आकार 

नोरा ने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा था, जिसमें उनके माथे के सामने के हिस्से को फ्रिंज में कवर किया गया था, और पोनीटेल को लहराते हुए कर्ल में स्टाइल किया गया था. मिनिमल मेकअप में नोरा ने लुक को परफेक्ट बनाया. एक्ट्रेस ने नग्न आंखों की छाया, काली आईलाइनर, काजल से लदी पलकें, खींची हुई भौहें, लाल गाल और न्यूड लिपस्टिक से शेड दिया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)