logo-image

सुकेश चंद्रशेखर मामले में नोरा फतेही से दिल्ली पुलिस ने की पूछताछ

नोरा ने कहा कि उसकी (सुकेश) पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उससे बात की थी और फिर उसे फोन किया. उन्होंने उसे (नोरा) को एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की.

Updated on: 03 Sep 2022, 01:29 PM

मुंबई:

ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग केस खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस मामले में अब एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की.मीडिया रिपोर्टस मुताबिक, नोरा जांचकर्ताओं की मदद कर रही थी. नोरा से 50 से अधिक सवाल किए गए. बता दें नोरा से उन गिफ्ट के बारे में पूछा गया जो उन्हें सुकेश से मिले थे. साथ ही उन्होंने किससे बात की थी. वो किससे मिली थी? उन्होंने इसके जवाब में कहा, जैकलीन और वो सुकेश से अलग अलग बात कर रहे थे. 

मिली जानकारी के मुताबिक, नोरा ने कहा कि उसकी (सुकेश) पत्नी ने नेल आर्ट फंक्शन के लिए उससे बात की थी और फिर उसे फोन किया. उन्होंने उसे (नोरा) को एक बीएमडब्ल्यू गिफ्ट की. उसने यह भी कहा कि वह सुकेश के बैकग्राउंड के बारे में  कुछ भी नहीं जानती थी. इसके साथ ही नोरा ने बताया कि मेरा जैकलीन के साथ कोई कनेक्शन नहीं है. साथ ही आपको बता दें इस मामले में नोरा ने जैकलीन को 12 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है. इस मामले में दिल्ली पुलिस और ED की जांच जारी है.

लीना मारिया पॉल को ED रिमांड पर भेजा

दरअसल सुकेश के खिलाफ 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है. वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जैकलीन कुछ सालों से सुकेश को डेट कर रही थी. जैकलीन को सुकेश के बारे में पहले से पता था, इसलिए उनके खिलाफ ED ने आरोप दर्ज किए हैं. दिल्ली की एक अदालत ने 200 करोड़ रुपये की रंगदारी के एक मामले में सुकेश चंद्रशेखर और एक्ट्रेस लीना मारिया पॉल को तीन दिन के ईडी रिमांड पर भेजा था. उन्हें दिल्ली की एक जेल से चलाए जा रहे रंगदारी रैकेट में प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया गया था.