logo-image

VIDEO: सोनाक्षी सिन्‍हा, दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह ने गाया 'नूर' का नया गाना 'मूव यॉर लक'

गाने के बोल हैं 'मूव यॉर लक'। यह एक पंजाबी गाना है, जिसे दिलजीत, सोनाक्षी और बादशाह ने मिलकर गाया है। इस गाने में तीनों ही बड़े ही स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं।

Updated on: 29 Mar 2017, 09:03 PM

नई दिल्ली:

सुनील सिप्पी निर्देशित फिल्म 'नूर' में एक बार फिर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का हुनर देखने को मिलेगा। पिछले दो साल से अभिनय के साथ अपने सिंगिंग टैलेंट से सभी का दिल जीतने वाली सोनाक्षी की फिल्म नूर का दूसरा गाना रिलीज हो गया है।

इस गाने में सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ सिंगर और एक्‍टर दिलजीत दोसांझ और रैपर बादशाह भी नजर आ रहे हैं। गाने के बोल हैं 'मूव यॉर लक'। यह एक पंजाबी गाना है, जिसे दिलजीत, सोनाक्षी और बादशाह ने मिलकर गाया है। इस गाने में तीनों ही बड़े ही स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं।

4 मिनट लंबे इस गाने को बादशाह ने लिखा है। सोनाक्षी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी यह गाना शेयर किया है। सोनाक्षी ने इस ट्वीट में लिखा, 'यह समय है नूर के साथ अपनी कमर मटकाने का।'

'नूर' फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज की किताब 'कराची यू आर किलिंग मी ' पर आधारित है, जिसमें सोनाक्षी ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज होगी।

 ये भी पढ़ें: करन जौहर अपने जुड़वा बच्चों यश और रूही को लेकर पहुंचे घर

इससे पहले सोनाक्षी सिन्हा अपनी अकीरा फिल्म में अनुराग कश्यप के साथ नजर आई थीं। फिल्म में वह एक्शन सीन्स करते हुए दिखाई दी थी। वहीं सिंगर दिलजीत दोसांज हाल ही में रिलीज हुई 'फिलौरी' फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शर्मा थीं।

 ये भी पढ़ें:

'नूर' सिर्फ फिल्म नहीं, अनुभव भी: सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- बॉलीवुड में अपने काम से हूं खुश, नहीं जाना हॉलीवुड