logo-image

माइग्लैम फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस 2021 के लिए नामांकन की घोषणा

माइग्लैम फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस 2021 के लिए नामांकन की घोषणा

Updated on: 02 Dec 2021, 09:15 PM

नई दिल्ली:

फिल्मफेयर माइग्लैम फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्डस 2021 के साथ ओटीटी उद्योग कलात्मक और तकनीकी प्रतिभा का जश्न मनाने के लिए पूरी तरह तैयार है। वेब सीरीज और वेब फिल्मों के लिए अंतिम नामांकन दर्शकों के वोटों के आधार पर तय किया गया। फिल्मफेयर मुंबई में 9 दिसंबर को एक विशेष कार्यक्रम में सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा और तकनीक का सम्मान करेगा।

हंसल मेहता की स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी ने सभी श्रेणियों में 14 नामांकन प्राप्त किए। मिर्जापुर और द फैमिली मैन के प्रशंसकों ने सुनिश्चित किया कि इन दोनों थ्रिलर के दूसरे सीजन ने क्रमश: 13 और 12 नामांकन अर्जित किए। वेब ओरिजिनल सीरीज में मनोज बाजपेयी, प्रतीक गांधी, पंकज त्रिपाठी, सामंथा, श्रेया धनवंतरी, श्वेता त्रिपाठी जैसे अभिनेता-अभिनेत्रियों के रूप में पुरस्कार जीतने की दौड़ में हैं। इसी तरह, नसीरुद्दीन शाह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, मानव कौल, रत्ना पाठक शाह, काजोल और कोंकणा सेन शर्मा जैसे अनुभवी अभिनेताओं को वेब मूल फिल्म श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (क्रमश: पुरुष और महिला) जीतने के लिए नामांकित किया गया है। मनोज बाजपेयी एकमात्र ऐसे अभिनेता भी हैं, जिन्हें फिल्म और सीरीज, दोनों श्रेणियों में नामांकन मिला है।

फिल्मफेयर के संपादक जितेश पिल्लई ने कहा, मैं इस प्रक्रिया में इतनी लगन से भाग लेने के लिए दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, आपका योगदान बेजोड़ है। पिछले साल कुछ लुभावनी कहानियां और प्रदर्शन देखे गए, जिनमें से प्रत्येक ने एक-दूसरे से बेहतर प्रदर्शन किया। युवा प्रतिभाओं के लिए भारतीय मनोरंजन जगत का भविष्य वास्तव में उज्‍जवल है। यह वास्तव में एक करीबी लड़ाई होने जा रही है।

गुड ग्लैम ग्रुप के संस्थापक और सीईओ दर्पण संघवी ने कहा, हम माइग्लैम में ओटीटी स्पेस में प्रतिभा की रोमांचक पहचान करने के लिए फिल्मफेयर के साथ साझेदारी से बेहद उत्साहित हैं। यह बात इसे और भी खास बनाती है कि प्रशंसक वोट करने और विजेताओं को चुनने में सक्षम हैं। माइग्लैम में हम अपने उपभोक्ताओं से डिजिटल रूप से जुड़ते हैं, उनकी जरूरतों को सुनते हैं और फिर उन जरूरतों के आधार पर उत्पाद बनाते हैं। माइग्लैम के इस संस्करण के लिए फिल्मफेयर के साथ साझेदारी करना सौभाग्य की बात है। फिल्मफेयर ओटीटी अवार्डस ने दर्शकों के साथ तालमेल बिठाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.