logo-image

नोबोजीत नारजारी डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 के विजेता घोषित

नोबोजीत नारजारी डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 के विजेता घोषित

Updated on: 27 Jun 2022, 07:15 PM

मुंबई:

असम के रहने वाले 9 वर्षीय नोबोजीत नारजारी को डीआईडी लिटिल मास्टर्स 5 का विजेता घोषित किया गया है। उन्हें फ्रीस्टाइल, हिप हॉप और समकालीन नृत्य शैलियों के लिए जाना जाता है।

पांच प्रतियोगियों में - सागर, नोबोजीत, अपुन, अध्याश्री और रिशिता - नोबोजीत ने ट्रॉफी ली और जज रेमो डिसूजा, सोनाली बेंद्रे और मौनी रॉय को प्रभावित किया। अपुन और अध्याश्री को क्रमश: प्रथम और द्वितीय उपविजेता घोषित किया गया।

अनिल कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, प्राजक्ता कोहली और मनीष पॉल सहित जुग जुग जीयो के कलाकार भी शो में सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में दिखाई दिए।

नोबोजित ने अपना उत्साह व्यक्त किया, डीआईडी लिटिल मास्टर्स का खिताब जीतना एक बहुत अच्छा अहसास है, और यह मेरे लिए लगभग एक सपने के सच होने जैसा है। मेरे कप्तान, वैभव सर और नृत्य शिक्षक, दीपिका मैम ने समर्थन किया। मुझे यहां पहुंचने के लिए, और मैं वास्तव में उनका आभारी हूं।

शो में अपनी यात्रा के दौरान मेरे पास कई विशेष क्षण थे, लेकिन जब रेमो सर ने मेरे एक प्रदर्शन के बाद मेरे पैरों को चूमा, तब मैं खुद को दुनिया के शीर्ष पर महसूस कर रहा था।

यह मेरे पूरे सीजन का सबसे अच्छा पल था। तीनों जजों - रेमो सर, मौनी मैम और सोनाली मैम ने मेरे आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद की है और मुझे हर प्रदर्शन के बाद बेहतर करने के लिए प्रेरित किया है। मैं वास्तव में भारत के सबसे लोकप्रिय डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स को जीतने के लिए खुद को भाग्यशाली समझता हूं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.