logo-image
लोकसभा चुनाव

नो टाइम टू डाई प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकली ने जेम्स बॉन्ड की अगली कास्ट को लेकर बात की

नो टाइम टू डाई प्रोड्यूसर बारबरा ब्रोकली ने जेम्स बॉन्ड की अगली कास्ट को लेकर बात की

Updated on: 01 May 2022, 01:10 PM

लॉस एंजिलस:

डेनियल क्रेग ने 2019 में घोषणा करते हुए कहा था कि नो टाइम टू डाई अंतरराष्ट्रीय जासूस जेम्स बॉन्ड के रूप में उनकी पांचवीं और अंतिम फिल्म होगी, यह महज एक अफवाह है। हालांकि, निर्माता बारबरा ब्रोकोली का कहना है कि नए नाम की घोषणा करने में कुछ समय लगेगा।

वैराइटी के अनुसार, टॉम हार्डी, हेनरी कैविल, इदरीस एल्बा और यहां तक कि यूफोरिया स्टार जैकब एलोर्डी से प्रतिष्ठित भूमिका के संबंध में बातचीत की गई है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, बॉन्ड फ्रेंचाइजी की निर्माता बारबरा ब्रोकोली का कहना है कि इसमें कुछ समय लगने वाला है।

ब्रोकली ने ब्रॉडवे पर मैकबेथ की ओपनिंग नाइट में गुरुवार को लॉन्गक्रे थिएटर में वैरायटी को बताया, यह एक बड़ा फैसला है, जिसे वह प्रोड्यूस कर रही हैं और जिसमें क्रेग भी अभिनय कर रहे हैं।

यह सिर्फ एक भूमिका की कास्टिंग नहीं है। यह पूरी तरह से पुनर्विचार के बारे में है कि हम कहां जा रहे हैं। मैं सबसे महान अभिनेताओं में से एक डैनियल क्रेग के साथ जुड़ने से खुश हूं।

ब्रोकोली ने क्रेग के अभिनय की प्रशंसा करना जारी रखी, और कहा कि उनकी सभी पांच बॉन्ड फिल्मों के लिए एक निर्माता के रूप में उन्होंने बहुत समर्थन दिया है।

वह न्यूयॉर्क थिएटर वर्कशॉप में सैम गोल्ड के 2016 के शेक्सपीयर के ओथेलो के समय भी वह क्रेग की निर्माता थीं। गोल्ड एक बार फिर क्रेग को स्कॉटिश प्ले के अपने रूपांतरण में निर्देशित कर रहे है।

ब्रोकोली ने क्रेग के बारे में कहा कि उसके पास एक अद्भुत रेंज है और वह कुछ भी कर सकता है।

वह शानदार अभिनेता है, और मुझे लगता है कि दर्शक इस चित्रण से रोमांचित होंगे क्योंकि वह मजाकिया है, वह खतरनाक है, वह वह सब कुछ है जो आप चाहते हैं।

उन दोनों के बीच की केमिस्ट्री, अस्थिरता आतिशबाजी की तरह है और यह मजेदार और सेक्सी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.