logo-image

No Entry 2: वरुण धवन-दिलजीत-अर्जुन कपूर के हिस्से में आई नो एंट्री 2, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

No Entry 2 Casting: नो एंट्री एक कॉमेडी-ड्रामा थी जिसमें सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान लीड रोल में नजर आए थे.

Updated on: 31 Jan 2024, 09:50 AM

नई दिल्ली:

No Entry 2 Star Cast: साल 2005 में आई अनीस बज़्मी की फिल्म नो एंट् का सीक्वल जल्द बनने वाला है. इस फिल्म में जहां पहले सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान नजर आए थे. अब दूसरे भाग में पूरी की पूरी स्टार कास्ट ही बदलने वाली है. खबर है कि नो एंट्री 2 में वरुण धवन लीड रोल प्ले करने वाले हैं. उनके साथ अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ भी हैं. देखकर लगता है कि वरुण धवन, सलमान खान की सभी फिल्मों के सीक्वल में उन्हें रिप्लेस करते जा रहे हैं. 

अनीस बज़्मी करेंगे डायरेक्शन

बता दें कि, नो एंट्री बोनी कपूर प्रोडक्शन की उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. इस कॉमेडी-ड्रामा को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. पिछले कुछ सालों में ये फिल्म टेलीविजन पर बार-बार प्रसारित की जाती रही हैं. ऐसे में एक ब्रांड बन गई है. खबर है कि 'नो एंट्री 2' जल्द ही लाने वाले हैं. दर्शकों की ओर से इसके सीक्वल की बड़ी मांग रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक बोनी कपूर प्रोडक्शन एंट्री 2 बनाने जा रहा है. इसकी स्टार कास्ट को लेकर भी खुलासा हो गया है.  

दिलजीत-अर्जुन और वरुण ने दी सहमति

बोनी कपूर और ज़ी स्टूडियोज नो एंट्री 2 पर साझेदारी कर रहे हैं. सीक्वल में बड़े कलाकार को लिया जा रहा है. फिल्म का लेखन और डायरेक्शन इस बार भी अनीस बज़्मी ही संभाल रहे हैं.  रिपोर्ट्सर के मुताबिक, नो एंट्री 2 में लीड स्टार्स के तौर पर वरुण धवन,अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ को एक साथ मिला लिया है. तीनों स्क्रिप्ट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और उन्होंने कहानी के लिए अपनी सहमति दे दी है.

20 साल बाद आएगा दूसरा भाग

बोनी कपूर और अनीस बज़्मी पिछले 6 महीनों में कई बार वरुण, अर्जुन और दिलजीत से मिल चुके हैं. साथ ही नो एंट्री पहली वाली फिल्म से चागुना ज्यादा कॉमेडी से भरपूर होने वाली है. नो एंट्री सीक्वल की शूटिंग दिसंबर 2024 में शुरू होगी और 2025 में इसके रिलीज होने की पूरी प्लानिंग है. जाहिर है कि पहले भाग के 20 साल बाद नो एंट्री 2 रिलीज होने वाली है. नो एंट्री 2 के लिए बाकी स्टार्स की कास्टिंग भी चल रही है. फिल्म की आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी.