logo-image

मॉडर्न लव हैदराबाद की शूटिंग के दौरान नॉन-वेज बनने पर निथ्या मेनन ने खुलकर बात की

मॉडर्न लव हैदराबाद की शूटिंग के दौरान नॉन-वेज बनने पर निथ्या मेनन ने खुलकर बात की

Updated on: 05 Jul 2022, 06:50 PM

हैदराबाद:

मॉडर्न लव मुंबई के सफल प्रदर्शन के बाद, अमेजॅन प्राइम वीडियो अंतरराष्ट्रीय सीरीज के तीन स्थानीयकृत और काल्पनिक संस्करण, मॉडर्न लव हैदराबाद के दूसरे संस्करण के लिए तैयार है।

माई अनलाइकली पांडेमिक ड्रीम पार्टनर शीर्षक वाले एपिसोड में से एक दो पावरहाउस अभिनेताओं, रेवती और निथ्या मेनन को एक साथ लाता है, और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित है। कहानी मुख्य अभिनेताओं के बीच एक विशेष बंधन की खोज करती है।

हैदराबाद के केंद्र में स्थित, जैसा कि निर्देशक नागेश कुकुनूर कहते हैं कि, यह एपिसोड उनके दो प्यारों - हैदराबाद के पुराने-विश्व आकर्षण और स्थानीय व्यंजनों से शादी करता है। दिलचस्प बात यह है कि प्रसिद्ध हैदराबादी व्यंजनों ने नित्या मेनन को इतना अधिक प्रभावित किया कि उन्होंने मांसाहारी भोजन का स्वाद भी चखा।

नित्या मेनन ने कहा, मैं कुछ समय से शाकाहार का अभ्यास कर रही थी, और जब मैंने टीम को इसके बारे में बताया, तो वे चकित रह गए।

दिलचस्प बात यह है कि, यह उन एपिसोडों में से एक था जहां कास्ट और क्रू हैदराबादी दावत पर खाने के लिए कट और दौड़ने के लिए इंतजार करेंगे, प्रसिद्ध बिरयानी से लेकर खुबनी-का-मीठा तक, आप इसे नाम दें और स्वादिष्टता परोसी गई।

सिटी ऑफ पर्ल्स की पृष्ठभूमि पर बनी इस सीरीज में छह दिलकश कहानियां हैं जो प्यार के अलग-अलग रंगों और रिश्तों की खोज करती हैं।

मॉडर्न लव हैदराबाद 8 जुलाई से अमेजन प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर के लिए तैयार है। इस संकलन में छह कहानियां हैं जो प्यार के विचार और पहलुओं के इर्द-गिर्द घूमती हैं।

मॉडर्न लव हैदराबाद के कलाकारों में सुहासिनी मणिरत्नम, नरेश, आधी पिनिसेट्टी, रितु वर्मा, अभिजीत दुड्डाला, मालविका नायर, नरेश अगस्त्य और उल्का गुप्ता जैसे लोकप्रिय नाम भी शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.