logo-image

Nitesh Tiwari: अपनी रामायण बेस्ड फिल्म को लेकर Confident हैं नितेश तिवारी, कह डाली ऐसी बात 

फिल्म आदिपुरुष पर दर्शकों से कड़ी आलोचना सामने आने के बाद अब नितेश तिवारी भी रामायण बनाने जा रहे हैं.

Updated on: 13 Jul 2023, 07:24 PM

New Delhi:

फिल्म आदिपुरुष पर दर्शकों से कड़ी आलोचना सामने आने के बाद अब नितेश तिवारी भी रामायण बनाने जा रहे हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों को नितेश के ऑफिस में स्पॉट किया गया. फैंस ने अनुमान लगाया कि रणबीर और आलिया राम और सीता की भूमिका निभाएंगे. हालाँकि फिल्म को लेकर कई अटकलें लगाई जा रही हैं, लेकिन नितेश तिवारी ने खुलासा किया कि वह रामायण को लेकर बहुत कॉन्फिडेंट हैं.

आपको बता दें कि, आदिपुरुष को फैंस के साथ-साथ आलोचकों से भी काफी नफरत मिली. लोगों ने गलत सीन दिखाने को लेकर फिल्म की आलोचना की. मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, दंगल निर्देशक ने आदिपुरुष की असफलता के बावजूद अपनी फिल्म बनाने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ''मेरा सवाल बहुत आसान है. मैं जो कंटेंट बनाता हूं उसका यूजर भी हूं और अगर मैं खुद को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा तो मुझे पूरा विश्वास है कि मैं किसी और को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा."

फिल्म को लेकर यह अफवाहें भी थीं कि रणबीर और आलिया इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाएंगे. जब नितेश से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने न तो इन खबरों से इनकार किया और न ही इन खबरों पर सहमति जताई. हालाँकि, उन्होंने कहा, "बहुत जल्द." हालाँकि उनकी कास्टिंग पर कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन यह भी बताया गया कि केजीएफ स्टार यश को रावण की भूमिका के लिए कॉन्टैक्ट किया गया है.

यह भी पढ़ें - OMG 2: रिलीज से पहले OMG 2 का रिव्यू करेगी CBFC,उठाएगी सख्त कदम 

इससे पहले आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने नितेश की फिल्म का समर्थन किया था. निर्देशक ने कहा, “नितेश एक महान निर्देशक और मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैंने उनका काम देखा है. मैंने दंगल देखी है.” इसके बाद उन्होंने कहा, “नितेश सर का लेखन और उनका निर्देशन - मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है. हर राम भक्त की तरह मैं भी फिल्म का इंतजार कर रही हूं. हम जितनी भी फिल्में रामायण, प्रभु श्री राम और राम से जुड़ी हर चीज पर बनाते हैं, मुझे लगता है कि हम सभी उस फिल्म या किसी अन्य फिल्म के पक्ष में होंगे जो कोई भी बना रहा है. यह हमारे लिए बहुत जरूरी है, यह हमारे देश का महानतम इतिहास है, यह बहुत जरूरी है. हमें इसे जितनी बार संभव हो सके बताना होगा और जितना संभव हो उतने लोगों को फिल्म देखनी चाहिए.''