logo-image

NMACC: आलिया भट्ट, सलमान खान, सोनम कपूर समेत कई दिग्गज सितारें हुए शामिल

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) आज से मुंबई में खुल गया है. इसके उद्घाटन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए.

Updated on: 31 Mar 2023, 10:22 PM

मुंबई :

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) आज से मुंबई में खुल गया है. इसके उद्घाटन में बॉलीवुड के दिग्गज सितारे शामिल हुए. इस नाटकीय शोकेस में 700 से अधिक कलाकार हैं और इसमें डांस, गाना, कठपुतली जैसे कला रूप शामिल हैं. इंडिया इन फैशन टाइटल और और संगम कंफ्लुएंस नामक एक ग्रुप शो  1 और 2 अप्रैल को आयोजित किया जाएगा. ये भारत ही नहीं पूरे विश्व के लिए एक भव्य सेंटर बनकर तैयार होगा. सोशल मीडिया पर सितारों की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

नीता मुकेश अंबानी (Nita Mukesh Ambani) कल्चरल सेंटर (Culture centre) के उद्घाटन के लिए करीना कपूर, सैफ अली खान और करिश्मा कपूर पहुंचे हैं. करीना रेड लहंगे और सैफ अली खान व्हाइट सूट तो वहीं करिश्मा ब्लैक साड़ी में नजर आईं.पर सितारों की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं.


सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी भी नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन के लिए पहुंचे हैं.

ऐश्वर्या राय भी बेटी अराध्या बच्चन के साथ सूट में बहुत खूबसूरत दिख रही थीं.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस आउटफिट में एकदम स्टनिंग लग रहे थे.दोनों नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के उद्घाटन में शिरकत करने पहुंचे.

 

इसके साथ ही सलमान खान को शाहरुख खान की फैमिली गौरी खान, आर्यन खान, सुहाना खान और आर्यन खान के साथ देखा गया.

 

इवेंट के दौरान मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी फोटोग्राफर्स को पोज देते हुए दिखाई दिए. नीता अंबानी को ब्लू साड़ी और ग्रीन गोल्डन नेकलेस पहने हुए देखा गया, बन के साथ उन्होंने लुक को कंप्लीट किया है. मुकेश अंबानी ने ब्लैक ब्लेजर और पैंट में देखा गया. 

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ओपनिंग में पहुंचीं तो ऑफ व्हाइट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आईं. 

वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस इवेंट के लिए विदेश से भारत आए. कप्लस का आउटफिट बहुत ही रॉयल था.

आलिया भट्ट ने नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन समारोह के लिए अपना लुक साझा किया है. व्हाइट साड़ी और चोकर के साथ वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

अनंत अंबानी अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ ब्लैक आउटफिट में नजर आए. दोनों ने खूबसूरती के साथ फोटोग्राफर्स को पोज दिया.