logo-image

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस को कोरियोग्राफ करेंगे निशांत भट्ट

बिग बॉस (Bigg Boss 16) ओटीटी और बिग बॉस 15 के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, निशांत भट्ट (Nishant Bhat) बिग बॉस 16 के साथ भी जुड़ेंगे.

Updated on: 01 Oct 2022, 07:35 PM

नई दिल्ली :

शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक है, जो लगातार कई सीजन से दर्शकों का मनोरंजन करा रहा है. धमाकेदार सीजन 15 के बाद, बिग बॉस एक और सीजन के साथ टेलीविजन स्क्रीन पर अपनी वापसी कर रहा है, शो के लिए दर्शक पहले से ही काफी एक्साइटेड हैं. अगर हम बिग बॉस के सबसे पॉपुलर सदस्यों के बारे में बात करते हैं, तो निशांत भट्ट (Nishant Bhat)का नाम लोगों के दिमाग में सबसे पहले आता है. बताते चलें कि रियलिटी शो के ओटीटी प्लेटफार्म से निशांत (Nishant Bhat) का नाम जुड़ा है. और उसके बाद वो सीजन 15 का भी हिस्सा रह चुके हैं. शो में उन्होंने अपने गेम प्लान और रणनीतियों से सभी को हैरान कर दिया था.

यह भी जानिए -  Bigg Boss में इस बार सर्कस थीम को ही क्यों चुना गया, डिजाइनर उमंग कुमार ने बताई वजह

आपको बता दें कि बिग बॉस (Bigg Boss 16) ओटीटी और बिग बॉस 15 के साथ दर्शकों का दिल जीतने के बाद, निशांत भट्ट (Nishant Bhat) बिग बॉस 16 के साथ भी जुड़ेंगे. हालांकि शो से उनके जुड़ाव में एक ट्विस्ट है. दरअसल, उन्हें कोरियोग्राफर के तौर पर चुना गया है, जो बिग बॉस में जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. शो में एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर, सौंदर्या शर्मा, गोरी नागोरी, टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विग और शालिन भनोट कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट हैं.

बता दें कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 और 2 अक्टूबर को यानी आज और कल होगा.  होस्ट सलमान खान घर में आने वाले सभी प्रतियोगी का परिचय देंगे. इसके बाद शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होगा. वहीं सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान घर के सदस्यों को उनके प्रदर्शन के बारे में बताएंगे.