logo-image

गंभीर विषय के बावजूद निर्मल आनंद की पप्पी प्रसन्नचित कहानी : करणवीर खुल्लर

गंभीर विषय के बावजूद निर्मल आनंद की पप्पी प्रसन्नचित कहानी : करणवीर खुल्लर

Updated on: 18 Sep 2021, 02:40 PM

मुंबई:

अभिनेता करणवीर खुल्लर ने 2017 में रॉकी मेंटल में सहायक भूमिका के साथ पंजाबी सिनेमा में अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने उसी वर्ष संदीप मोहन की श्रीलंसर के साथ हिंदी सिनेमा में अपनी शुरुआत की थी, जिसमें उन्होंने अहम भूमिका निभाई।

अब खुल्लर संदीप मोहन द्वारा निर्देशित फिल्म निर्मल आनंद की पप्पी में पहली बार मुख्य अभिनेता के रूप में नजर आ रहे हैं।

फिल्म में गिलियन पिंटो और खुशबू उपाध्याय भी हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, निर्मल आनंद की पप्पी मुंबई में रहने वाले एक जोड़े के बारे में एक सरल, प्रसन्नचित कहानी है, हालांकि विषय गंभीर है। यह निर्मल आनंद (खुल्लर) की कहानी है। जो अपनी पत्नी सारा (पिंटो) और अपने बच्चे के साथ मुंबई में रहता है।

वह अपने सांसारिक, नियमित जीवन से नाखुश है। जहां उसे पूरे सप्ताह अथक परिश्रम करना पड़ता है। उसका वैवाहिक जीवन भी सुखद नहीं है। उसके जीवन में बदलाव तब आता है, जब अचानक उसे एक फिल्म का हिस्सा बनने का मौका मिलता है।

खुल्लर ने अपने गृहनगर चंडीगढ़ में अलंकार और गुम्फना समूहों के हिस्से के रूप में थिएटर में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की।

उन्होंने 2009 में ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल प्रतियोगिता के माध्यम से ग्लैमर की दुनिया में अपना कदम रखा।

निर्मल आनंद की पप्पी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.