logo-image

निर्भया केस: सोनू निगम ने ट्वीट कर 'जुवेनाइल' का नाम बताने की बात कही

धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाने वाले सिंगर सोनू निगम ने निर्भया गैंगरेप मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Updated on: 05 May 2017, 11:49 PM

नई दिल्ली:

आज सुप्रीम कोर्ट ने निर्भया गैंगरेप मामले में चार दोषियों की फांसी की सजा को बरकरार रखते हुए इस मामले को 'क्रूरतम' करार दिया। दिसंबर 2016 को हुई इस घटना ने देश को झकझोर दिया था 5 साल बाद निर्भया को इंसाफ मिला है और देश में ख़ुशी की लहर है

वही धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकर को लेकर सवाल उठाने वाले सिंगर सोनू निगम ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू निगम ने निर्भया गैंगरेप के दोषी जुवेनाइल को सजा न मिलने पर कहा, 'अभी तक पूरा इंसाफ नही मिला है, कम से कम जुवेनाइल का नाम बताओ

नेताओं से लेकर अभिनेताओं ने सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर खुशी जाहिर की है। प्रियंका चोपड़ा, दिया मिर्जा, रोहित रॉय जैसे बॉलीवुड सितारों ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्विटर पर एक इमोशनल नोट साझा किया।

आपको बता दे कि निर्भया गैंगरेप केस की सुनवाई में जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड ने नाबालिग को गैंगरेप का दोषी पाया और उसे 3 साल के लिए बाल सुधार गृह में भेजने का फैसला दिया। सुप्रीम कोर्ट ने मुकेश, पवन, विनय शर्मा और अक्षय ठाकुर पर फैसले को सही ठहराते हुए कहा कि यह एक बर्बर घटना है। ऐसी बर्बरता के लिए माफी नहीं दी जा सकती।

और पढ़ें: निर्भया को मिला इंसाफ, चारों गुनाहगारों की मौत की सजा बरकरार, मां ने कहा, आज मुझे चैन की नींद आएगी