logo-image

अगली फिल्म में मां की भूमिका निभाएंगी नीलू कोहली

अगली फिल्म में मां की भूमिका निभाएंगी नीलू कोहली

Updated on: 23 Aug 2021, 02:45 PM

मुंबई:

हाउसफुल 2 और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री नीलू कोहली क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है में मां की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

उन्होंने कहा, यह जीवन का एक टुकड़ा है। यह एक कॉमेडी रोमांस है। मैंने सुरभि की मां की भूमिका निभाई है जो अपनी बेटी के बारे में बहुत चिंतित है। दर्शकों को फिल्म में मेरी भूमिका देखने में मजा आएगा। हमने लगभग ड़ेढ साल पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। यह लंबे समय से प्रतीक्षित रिलीज है।

नीलू को दिवंगत अभिनेत्री सुरेखा सीकरी के साथ फिल्म में काम करना भी याद है, जिनका 16 जुलाई को निधन हो गया था। नीलू को नामकरण और जमाई राजा जैसे टीवी शो में काम करने के लिए जाना जाता है ।

उन्होंने कहा, मैं भगवान की शुक्रगुजार हूं कि मुझे सुरेखा जी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने का मौका मिला, वह भी उनकी आखिरी फिल्म में। मुझे याद है कि वह व्हील चेयर पर थीं। हम रात में एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और उन्होंने एक बार भी शिकायत नहीं की। हमने अगली सुबह 7 बजे तक शूटिंग की। मैं वास्तव में उनकी भावना, उत्साह, व्यावसायिकता, अभिनय क्षमताओं और त्रुटिहीन भाषा नियंत्रण से प्रेरित हुई।

सुरभि ज्योति और जस्सी गिल अभिनीत क्या मेरी सोनम गुप्ता बेवफा है का प्रीमियर सितंबर में जी5 पर होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.