logo-image

चंकी पांडे की फैन है निक्की तंबोली

चंकी पांडे की फैन है निक्की तंबोली

Updated on: 24 Sep 2021, 02:45 PM

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे इस रविवार के एपिसोड में जी कॉमेडी शो में विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे, जबकि निक्की तंबोली सिर्फ इस सप्ताहांत के लिए अतिथि हास्य कलाकार के रूप में नजर आएंगी।

शो के दौरान चंकी पांडे को सात समुंदर पार गाने पर निक्की तंबोली के साथ थिरकते हुए भी देखा जा सकता है। लाफिंग बुद्धा फराह खान और दर्शकों के लिए भी पूरी परफॉर्मेंस एंटरटेनिंग होने वाली है।

निक्की ने कहा कि मैं चंकी पांडे की प्रशंसक हूं, इसलिए उनके साथ नृत्य करना बहुत अच्छा लगा मुझे। मैं अतिथि हास्य अभिनेत्री के रूप में जी कॉमेडी शो में आई थी, जब चंकी जी एक विशेष अतिथि थे। हम कुछ मजेदार करना चाहते थे, इसलिए हमने डांस किया। मैंने शो में वाकई बहुत अच्छा समय बिताया।

चंकी पांडे को शो में दिलचस्प किस्से और मजाकिया प्रतिक्रियाएं साझा करते हुए देखा जाएगा। इसके अलावा, निक्की टीम हसेंगे में अपना सेंस ऑफ ह्यूमर लाएगी जिसमें 10 कॉमेडियन शामिल हैं क्योंकि वह एपिसोड में अतिथि कॉमेडियन के रूप में दिखाई दे रही हैं।

वह न सिर्फ डांस नंबर्स पर परफॉर्म करेंगी बल्कि गोवा में घूमने वाली मॉडल के तौर पर स्पेशल एक्ट भी करेंगी, साथ ही वह चंकी से मंच पर शामिल होने का अनुरोध करेंगी ताकि वह अभिनेता के साथ डांस कर सके।

जी कॉमेडी शो शनिवार और रविवार को जी टीवी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.