logo-image

जैकलीन नोरा के बाद निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का जुड़ा मनी लॉन्डिंग मामले में नाम

मनी लॉन्डिंग मामले में अब एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम जुड़ा है. ईडी (ED) के आरोप पत्र के अनुसार, निक्की को 3.5 लाख रुपये की राशि और एक ब्रांडेड बैग दिया गया था.

Updated on: 16 Sep 2022, 07:39 AM

नई दिल्ली :

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के बाद बीते दिन नोरा फतेही (Nora Fatehi) से मनी लॉन्डिंग मामले में पूछताछ हो चुकी है, जिसमें यह पता चला है कि दोनों को सुकेश से कारें और महंगे तोहफे मिले हैं. लेकिन इन अदाराओं के बाद अब टीवी इंडस्ट्री की एक्ट्रेस निक्की तंबोली और चाहत खन्ना का नाम इस मामले में जुड़ा है. ईडी (ED) के आरोप पत्र के अनुसार, निक्की को 3.5 लाख रुपये की राशि और एक ब्रांडेड बैग दिया गया था. निकिता, चाहत खन्ना, सोफिया सिंह और अरुषा पाटिल सुकेश से उस समय मिले जब वह जेल में था. ईडी ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत में कहा कि 'ये सभी अपनी सहयोगी पिंकी ईरानी के जरिए उनसे मिलने दिल्ली की तिहाड़ जेल गए थे'.

यह भी जानिए -  Nagarjuna के साथ Tabu का है ऐसा रिश्ता, आखिरकार खुल गई सच्चाई

आपको बता दें कि ईडी के अनुसार, नोरा (Nora Fatehi) और जैकलीन को सुकेश ने महंगे तोहफे दिए थे. वहीं एक सीनियर ऑफिसर ने हाल ही में ये भी कहा था कि, 'हम कुछ चीजें स्पष्ट करना चाहते हैं, इसलिए हमने ईरानी और नोरा फतेही (Nora Fatehi) को फिर से बुलाया है'.

इसके साथ ही अधिकारी की दी गई जानकारी से पता चला कि नोरा ने चंद्रशेखर के आपराधिक रिकॉर्ड की जानकारी होने से इंकार किया है. बता दें, पूछताछ से ये भी बात सामने आई है कि जैकलीन  (Jacqueline Fernandez) और पिंकी ईरानी के बयान एक दूसरे से काफी अलग थे, जिसके चलते एक्ट्रेस (Jacqueline Fernandez) को अगले हफ्ते दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा.