logo-image

उर्फी जावेद के बाद छाईं 'Shay Shay Dil' गर्ल निकिता रावल, सामने आया ये सॉन्ग

बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं, जो अपने हॉटनेस से सोशल मीडिया में तहलका मचा देती हैं. हम उर्फी जावेद नहीं, बल्कि निकिता रावल की बात कर रहे हैं. अब निकिला रावल भी सोशल मीडिया छाई हुई हैं. इनके एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं.

Updated on: 26 Feb 2023, 11:27 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड में कई ऐसी अदाकाराएं हैं, जो अपने हॉटनेस से सोशल मीडिया में तहलका मचा देती हैं. हम उर्फी जावेद (Urfi Javed ) नहीं, बल्कि निकिता रावल (Nikita Rawal) की बात कर रहे हैं. अब निकिला रावल भी सोशल मीडिया छाई हुई हैं. इनके एक के बाद एक वीडियो सामने आ रहे हैं. उर्फी जावेद के बाद एक्ट्रेस निकिता रावल का रविवार को एक सॉन्ग 'शाय शाय दिल' सामने आया है. लोगों को पीले गाउन में उनका बोल्ड अवतार काफी पसंद आ रहा है. निकिता इस सॉन्ग में अपनी खूबसूरत अदाओं का जादू दिखाती हुई नजर आ रही है. पिछले दिनों ही इस सॉन्ग का पूरा वीडियो शूट हुआ था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikita Rawal (@nikita_rawal)


'शाय शाय दिल' गाने का म्यूजिक वीडियो प्रेम का एक सुंदर चित्रण है. इसमें कई अद्भुत दृश्य हैं, जो दर्शकों पर एक छाप छोड़ रहे हैं. 'शाय शाय दिल; भारतीय संगीत उद्योग के लिए एक और बेहतरीन कदम है. यह निश्चित रूप से देश भर के दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लेगा. म्यूजिक वीडियो अब विभिन्न डिजिटल प्लेटफार्मों पर देखने के लिए उपलब्ध है. निकिता रावल के प्रशंसक इस खूबसूरत गीत में उनके प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं.

यह भी पढ़ें : Urfi Javed : उर्फी जावेद के इस लुक ने उड़ाए सबके होश, जानें वजह

गाने के रिलीज होने पर निकिता रावल ने कहा कि मैं अपने फैंस के साथ सॉन्ग साझा करने के लिए उत्साहित हूं. हम सभी ने शाय शाय दिल सॉन्ग के लिए मिलकर काम किया है. मुझे उम्मीद है कि हमारे फैंस शाय शाय दिल सॉन्ग काफी पसंद आएगा. इस सॉन्ग को शोनॉय रॉय ने निर्देशित किया है, जबकि ज्योत्सना ने गाने में अपनी आवाज दी है. निकिता रावल इस म्यूजिक वीडियो में दिखेंगी. 'शाय शाय दिल' सॉन्ग लोगों को काफी पसंद आ रहा है. यश वडाली ने इस गाने को कंपोज किया है.