logo-image

अभिमन्यु, शर्ली, शिल्पा अभिनीत फिल्म निकम्मा 17 जून को रिलीज होगी

अभिमन्यु, शर्ली, शिल्पा अभिनीत फिल्म निकम्मा 17 जून को रिलीज होगी

Updated on: 31 Mar 2022, 01:00 PM

मुंबई:

अभिनेता अभिमन्यु दसानी, शर्ली सेतिया और शिल्पा शेट्टी की अगली फिल्म निकम्मा 17 जून को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

निकम्मा अब सिल्वर स्क्रीन पर एक्शन, रोमांस और विस्फोटक मनोरंजन के अपने संपूर्ण पैकेज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के निर्देशक सब्बीर खान है।

सब्बीर खान कहते हैं कि पूरी टीम दुनिया के लिए समय के सही होने का बहुत धैर्यपूर्वक इंतजार कर रही है और मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म को आखिरकार एक थिएटर रिलीज मिल रही है, जिसके लिए फिल्म की कल्पना की गई थी।

अभिमन्यु और शर्ली की नई जोड़ी शिल्पा के साथ एक बिल्कुल अलग अवतार में सभी को आश्चर्यचकित कर देगी। मुझे उम्मीद है कि दर्शक अभि और शर्ली के लिए वही प्यार दिखाएंगे जैसा उन्होंने टाइगर और कृति को उनकी पहली फिल्म हीरोपंती में दिया था।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि मुझे खुशी है कि हमारी फिल्म निकम्मा की रिलीज की तारीख तय हो गई है और मैं दर्शकों के लिए मुझे दूसरे अवतार में देखने का इंतजार नहीं कर सकती। एक अभिनेत्री के रूप में, 15 साल के अंतराल के बाद सिनेमाघरों में वापस आना बहुत अच्छा है।

उन्होंने कहा कि यह पहली फिल्म है जिसे मैंने अपने 15 साल के ब्रेक के बाद हां कहा था।

अभिमन्यु ने खुलासा किया कि वह खुश हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। वहीं शर्ली इस दिन के आने का इंतजार बहुत दिनों से कर रही है और वह खुश है और निर्माताओं की शुक्रगुजार है कि उन्होंने इसे सही समय पर पूरा किया।

निकम्मा सोनी पिक्च र्स फिल्म्स इंडिया और सब्बीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.