logo-image

निकोलस केज की बचर क्रॉसिंग सबन फिल्म्स को बेची गई

निकोलस केज की बचर क्रॉसिंग सबन फिल्म्स को बेची गई

Updated on: 22 Sep 2021, 01:40 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेता निकोलस केज की फिल्म बचर्स क्रॉसिंग, जो एक प्रमुख महाकाव्य है, उसके अधिकारों को सबन फिल्म्स ने अधिग्रहित कर लिया है।

इस सौदे में उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका, फ्रांस, जर्मनी, ऑस्ट्रिया, स्विटजरलैंड और स्कैंडिनेविया के अधिकार शामिल हैं।

डॉक्युमेंट्री रेड पेंगुइन का निर्देशन करने वाले गेबे पोल्स्की कैमरे के पीछे हैं। उन्होंने स्क्रिप्ट भी लिखी है।

यह फिल्म जॉन विलियम्स के एक उपन्यास का रूपांतरण है। फिल्म का निर्माण पोल्स्की और फिफेन पिक्च र्स के मौली कोनर्स द्वारा विल क्लार्क और एंडी मेसन के साथ एल्टीट्यूड फिल्म एंटरटेनमेंट और केज की सैटर्न फिल्म्स के लिए किया गया है।

बचर्स क्रॉसिंग 1870 के दशक में स्थापित है और केज के चरित्र को एक युवा हार्वर्ड ड्रॉपआउट पर ले जाती है, जो कोलोराडो जंगल में अपने भाग्य की तलाश कर रहा है। साथ में, वे जीवन और विवेक को खतरे में डालते हुए एक दु:खद यात्रा पर निकलता हैं।

सबन फिल्म्स के प्रमुख बिल ब्रोमिली ने कहा, निक केज मानव प्रकृति की सीमाओं की खोज में इस भूमिका में उत्कृष्ट होंगे।

ब्रोमिली ने कहा, गेब ने जॉन विलियम्स के उपन्यास को शानदार ढंग से रूपांतरित किया और हम इस कालातीत, मार्मिक कहानी पर साझेदारी करके बहुत खुश हैं।

सबन फिल्म्स की हालिया फिल्मों में टॉड रान्डेल की अंडर द स्टेडियम लाइट्स लॉरेंस फिशबर्न और मिलो गिब्सन अभिनीत हैं, माइकल केन, लीना हेडे और रीटा ओरा अभिनीत ट्विस्ट, और एलिसिया सिल्वरस्टोन वेडिंग कॉमेडी सिस्टर ऑफ द ग्रूम शामिल है।

केज ने हाल ही में इंडी थ्रिलर पिग में अपने प्रदर्शन के लिए समीक्षाएं अर्जित की हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.