logo-image

Nick Jonas ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती मैरी के साथ प्यारे पलों को शेयर किया...

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को दुनिया के लाखों लोग पसंद करते हैं. दोनों अपने-अपने पोस्ट में कपल गोल सेट करते नजर आते रहते है. दोनों खुशी-खुशी शादी के बंधन में बंधे और जनवरी 2022 में अपनी पहली बेटी, मालती मैरी चोपड़ा का वेलकम किया.

Updated on: 01 Aug 2023, 11:33 PM

नई दिल्ली:

निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा को दुनिया के लाखों लोग पसंद करते हैं. दोनों अपने-अपने पोस्ट में कपल गोल सेट करते नजर आते रहते है. दोनों खुशी-खुशी शादी के बंधन में बंधे और जनवरी 2022 में अपनी पहली बेटी, मालती मैरी चोपड़ा का वेलकम किया. अब कपल एक माता-पिता के रूप में अपने नए रोल को एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में, निक जोनस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर जुलाई महीने में पत्नी प्रियंका और बेटी मालती के साथ अपने बेहतरीन पलों को शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

विंबलडन फाइनल की कुछ प्यारी तस्वीरें शेयर की

प्रियंका चोपड़ा और मालती मैरी के साथ निक जोनस ने तस्वीरें शेयर कर लिखा- जुलाई फिल्म जैसी... निक ने अपने पोस्ट पर अपनी छुट्टियों के बेहतरीन पलों, प्रियंका चोपड़ा के जन्मदिन समारोह और विंबलडन फाइनल की कुछ तस्वीरें शेयर कीं. निक जोनास ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जुलाई एक फिल्म थी" पहली तस्वीर में, देसी गर्ल अपने प्यारे पति की गोद में बैठी नजर आ रही हैं, और उन्होंने समुद्र तट पर छुट्टी का एंजॉय करते देखा जा सकता है. तस्वीरों में प्रियंका को भूरे और सफेद चेक वाली बिकनी देखा जा सकता है, जिसमें वह हमेशा की तरह स्टाइलिश लग रही थीं, जबकि निक ने ग्रे स्लीवलेस टी-शर्ट, मैचिंग एनिमल-प्रिंटेड बॉक्सर और एक सफेद टोपी पहना था.

यह भी पढ़ें- Amy Jackson: ब्लैक बिकिनी में एमी जैक्सन ने लगाई आग, खुले रह गए नेटिजन्स के मुंह...

निक ने जुलाई महीने को एक फिल्म जैसी बताया 

अगली तस्वीर में निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी के साथ यॉट पर एक मिनी पूल में अच्छा समय बिताते नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने पोस्ट पर पीसी और अपनी छोटी बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की. तस्वीर में कपल को हंसी-मजाक करते और मालती के साथ समुद्र का एंजॉय करते देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Dream Girl 2 Trailer: रातों की नींद चुराने लौट आई पूजा, 'ड्रीम गर्ल 2' का मजेदार ट्रेलर रिलीज