logo-image

Nick Jonas Post : निक जोनस ने शेयर की अनसीन फोटोज, बेटी मालती का दिखा ये अंदाज

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती की फोटोज अक्सर फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में कपल ने अपनी लाडली के साथ ईस्टर सेलिब्रेशन (Easter celebration) एंजॉय किया.

Updated on: 11 Apr 2023, 10:15 AM

नई दिल्ली :

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) अपनी बेटी मालती की फोटोज अक्सर फैंस के साथ शेयर करते हैं. हाल ही में कपल ने अपनी लाडली के साथ ईस्टर सेलिब्रेशन (Easter celebration) एंजॉय किया, जिसकी अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं. इस बीच निक ने बेटी मालती की खेलते हुए (Malti play) एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें देखा जा सकता है कि कपल अपनी लाडली को गेम का लुत्फ उठाते हुए देख रहा है. 

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan : ट्रेलर में नजर नहीं आईं सलमान खान की फेवरेट शहनाज गिल, फैंस हुए निराश

निक जोनस ईस्टर सेलिब्रेशन -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas)

आपको बता दें कि तस्वीर में निक और प्रियंका एक कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं और मालती (Malti Marie Chopra Jonas) जमीन पर खेल के मजे ले रही हैं. फैमिली पिक्चर देखकर लोग तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं. मालती पर प्यार बरसाते हुए एक फैन ने लिखा- 'वो बहुत प्यारी है' एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, ' 'शानदार परिवार,' वहीं एक और फैन ने लिखा -  'वो हमेशा सभी से सुंदर दिखती हैं.'

 प्रियंका (Priyanka Chopra) फिलहाल अपनी स्पाई थ्रिलर वेब सीरीज, सिटाडेल ऑन अमेजन प्राइम और अपनी हॉलीवुड फिल्म लव अगेन की रिलीज के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस का परिवार हाल ही में NMACC लॉन्च और Citadel प्रमोशन के लिए भारत में था. हाल ही में प्रियंका ने अपना नया प्रोजेक्ट भी साइन किया है, जिसका नाम हेड्स ऑफ स्टेट है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ इदरीस एल्बा और जॉन सीना नजर आएंगे. इसके अलावा भी एक्ट्रेस के पास कई प्रोजेक्ट हैं, जिसमें वो अपनी एक्टिंग का दम दिखाते हुए नजर आएंगी.  

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi ki Jaan Trailer Review: साउथ के तड़के के साथ बना इंप्रेसिव ट्रेलर, बॉक्सर विजेंद्र की एक्टिंग ने दिया सरप्राइज