logo-image

होली खेलने भारत आए निक जोनस, पत्नी प्रियंका संग शेयर की तस्वीर

निक जोनस ने जो तस्वीर शेयर की है उनमें से एक में प्रियंका और निक के साथ कैटरीना भी नजर आ रहीं है जो होली के रंग में रंगे दिखाई दे रही हैं.

Updated on: 07 Mar 2020, 11:28 AM

नई दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) बाहर रहते हुए भी भारत के हर त्योहार को धूमधाम से  मनाती हैं. इस बार भी होली का त्योहार सेलिब्रेट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा भारत आई हुई हैं. उनके साथ पति निक जोनस (Nick Jonas) भी भारत आए हैं जहां उन्होंने होली के जश्न में शिरकत की और खुब एंजॉय किया. दरअसल प्रियंका-निक समेत कई बड़े स्टार्स अंबानी परिवार के घर रखी गई होली पार्टी में पहुंचे थे जहां सभी ने खूब मजा किया. निक जोनस से इस पार्टी की तस्वीरें भी शेयर की हैं जिसमें वह काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

इन तस्वीरों में निक जोनस के साथ प्रियंका भी नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए निक जोनस ने लिखा, मेरी पहली होली. मेरे दूसरे घर इंडिया होली सेलिब्रेट करके काफी मजा आया. इसी के साथ निक जोनस ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रियंका-निक के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: कैटरीना कैफ ने 'सूर्यवंशी' की टीम के साथ की मस्ती, देखें मजेदार Video

यह भी पढ़ें: Corona Virus से डरीं उर्वशी रौतेला, रद्द किया ये कार्यक्रम

बता दें, इससे पहले बताया जा रहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' स्टार सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर एक नन्‍हा मेहमान आने वाला है. खबरों की मानें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के जेठ जो जोनास और सोफी टर्नर (Sophie Turner) के घर पहला नन्हा मेहमान आना वाला है. विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोफी टर्नर (Sophie Turner) प्रेग्‍नेंट हैं. हालांकि अब तक इस बात की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. हाल ही में सोफी टर्नर (Sophie Turner) ग्रैमी अवॉर्ड्स में नजर आई थीं. इस फंक्शन में प्रियंका चोपड़ा भी पहुंची थीं. प्रियंका चोपड़ा ग्रैमी अवार्ड शो में अपने स्टाइलिश अंदाज से लोगों का दिल नहीं जीत पाईं.