logo-image

Maan Meri Jaan: किंग के साथ निक जोनस का हिंदी गाना रिलीज, वीडियो ने मचाया तहलका

यूट्यूब पर निक जोनास के हिंदी सॉन्ग वर्जन ने बवाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है.

Updated on: 21 Apr 2023, 03:47 PM

नई दिल्ली:

Maan Meri Jaan Nick Jonas Version: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का दिल जीतने के बाद निक जोनस अब अपने ससुराल में इंडियंस का दिल जीत रहे हैं. जी हां, यूट्यूब पर निक जोनास के हिंदी सॉन्ग वर्जन ने बवाल मचा दिया है. सोशल मीडिया पर ये गाना काफी वायरल हो रहा है. निक जोनस को हिंदी में गाना गाते देख खुशी से झूम उठे हैं. निक जोनस ने इंडियन पॉप सिंगर किंग के मोस्ट पॉपुलर गाने 'मान मेरी जान' (Maan Meri Jaan English version) को अपना रीक्रिएटेड वर्जन दिया है. 

निक के हिंदी वर्जन से इम्प्रेस हुए फैंस
हिंदुस्तानी जमाई निक जोनस ने अपने यूट्यूब चैनल पर ये वीडियो शेयर किया है. इसमें निक जोनस सिंगर किंग के साथ सुपरहिट गाने मान मेरी जान के लेटेस्ट हिंग्लिश वर्जन में नजर आ रहे हैं. पहले गाने में किंग डैशिंग लुक में नजर आते हैं. अपना हिंदी वर्जन गाने के बाद निक की एंट्री होती जो अपनी सूदिंग और सेक्सी आवाज में गाने के इंग्लिश वर्जन से फैंस को इम्प्रेस कर लेते हैं. निक की वॉइस इस गाने में परफेक्ट मैच हो रही है. जिन लोगों ने भी निक के गाने नहीं सुने है उनके लिए ये सॉन्ग शानदार तोहफा हो सकता है. इसके अलावा गाने के आखिर में निक जोनस हिंदी में भी गाने की कुछ लाइन गुनगुनाते नजर आते हैं. 

गाने को शेयर करते हुए निक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “लेट्स गेट इट! @ifeelking के साथ "मान मेरी जान (आफ्टरलाइफ)" अब रिलीज हो चुका है! रीक्रिएटेड वर्जन को गाने के अलावा निक जोनस ने डेविड आर्कराइट, किंग, मिरांडा ग्लोरी, नटानिया लालवानी और पेरिस कार्नी के साथ गाने के बोल भी लिखे हैं. 

यूट्यूब पर गाने को शेयर करते हुए किंग ने कहा, “सच्ची कहानी!! मैं इस दिन को कभी नहीं भूलूंगा! मैं निक जोनस का बहुत बड़ा फैन रहा हूं. ऐसे में निक के साथ काम करना मेरी और मेरे सपनों की जीत है. अब गाना/इमोशन सब आपका है #निकफैंस और #किंग्सक्लान

गाने को किंग के फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. एक ने लिखा, "भाषा में अंतर के बावजूद, दोनों की आवाजें एक-दूसरे के साथ मैच हो रही हैं. एक और फैन ने लिखा,. "यह गाना मुझे गोज़बम्प्स देता है."

रैपर किंग का असली नाम अर्पण कुमार चंदेल. किंग ने 2019 में रियलिटी शो हसल के पहले सीज़न में भाग लिया था. साल 2022 में किंग के गाने मान मेरी जान ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी.