logo-image

प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यू इयर पर निक जोनस ने खुलेआम की सारी लिमिट क्रॉस

बीती रात प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ निक (Nick jonas) ने जमकर पार्टी की. नए साल की खुशी को इस कपल ने एक दूसरे की बाहों में एंजॉय किया. जो इस तस्वीर में साफ तौर पर दिख रहा है.

Updated on: 01 Jan 2022, 06:01 PM

मुंबई:


नए साल की शुरुआत हो चुकी हैं. निक जोनस (Nick Jonas) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)ने अपने नए साल की शुरूआत बेहद ही प्यारे अंदाज से की. . निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है. फैंस इनकी तस्वीर देखने के बाद निहाल हो गए हैं. उनकी यह तस्वीर काफी रोमांटिक है. दरअसल, हुआ यूं कि अमेरिका में अपने खास दोस्तों और परिवार के संग प्रियंका और निक ने पार्टी कर साल (Welcome 2022) की शुरूआत की है. 

यह भी जानें - बहन शिल्पा शेट्टी को ऐसे देख चीख- चीख कर रोई शमिता शेट्टी, इसपर फैंस ने कर दिया ट्रोल

आपको बता दें, निक ने अपने पार्टी की प्यारी सी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. दोनों के इस प्यार को देख फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आएं. बीती रात प्रियंका (Priyanka Chopra) के साथ निक (Nick jonas) ने जमकर पार्टी की. नए साल की खुशी को इस कपल ने एक दूसरे की बाहों में किया एंजॉय. जो इस तस्वीर में साफ तौर पर दिख रहा है. इस तस्वीर में प्रियंका-निक को किस करते हुए नजर आ रहीं हैं. निक-प्रियंका की ये खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही कुछ ही समय में आग की तरह फैल गई. 

प्रियंका चोपड़ा  ने  निक जोनस को किया किस

बता दें, निक जोनस ने जैसे ही सोशल मीडिया पर यह पोस्ट साझा की वैसे ही यह वायरल हो गई..फैंस इनकी इस रोमांटिक तस्वीर पर जमकर प्यार बरसा रहें हैं. फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स की भरमार हैं. लोग अपने जज्बात को कमेंट के जरिए साझा कर रहे हैं. लोग उनके प्यार की तारीफ करते हुए बिल्कुल नहीं थक रहें. कुछ समय पहले लोगों के बीच खटास की खबरें आ रही थी. खबर तो यहां तक आ गई थी की दोनों अलग होने वाले हैं. हालांकि निक ने अपनी साथ तस्वीर शेयर कर लोगों के मुंह पर ताला लगा दिया.