logo-image

बर्थडे के दिन रेड ड्रेस में नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा, देखें ये Viral Dance Video

प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' (The Sky Is Pink) की शूटिंग पूरी कर ली हैं

Updated on: 19 Jul 2019, 01:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कल 18 जुलाई को अपना 37वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पति अमेरिकन पॉप गायक पति निक जोनास (Nick Jonas) ने इस मौके पर इस मौके पर खास मैसेज के साथ बर्थडे विश किया. निक ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका की फोटो शेयर की है.

निक ने प्रियंका (Priyanka Chopra) की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Light of my world. My whole heart. I love you baby. Happy birthday.'

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ी क्लब की ओर बढ़ी आर्टिकल 15, जानिए पूरा कलेक्शन

View this post on Instagram

Light of my world. My whole heart. I love you baby. Happy birthday.

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

इसके साथ ही प्रियंका (Priyanka Chopra) का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें प्रियंका (Priyanka Chopra) रेड कलर की ड्रेस में गजब ढाह रही हैं.

यह भी पढ़ें- महिलाओं के सलवार चुराता है भूत, दहशत में लोग

प्रियंका (Priyanka Chopra) की बहन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी फोटो शेयर कर एक खास मैसेज में लिखा, 'In Miami with the birthday gurllll! Happy bday Mimi didi. There is never gonna be another one like you. Actress or sister.'

यह भी पढ़ें- कंगना रनौत के विवाद पर अक्षय कुमार ने कहा- हम सभी को एकदूसरे की जरुरत

बता दें कि प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपने पॉप गायक पति निक जोनास (Nick Jonas) से 2018 में दिसंबर में शादी की थी. इस जोड़े ने उमेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.