logo-image
लोकसभा चुनाव

पॉप सिंगर निक जोनास अपनी बेटी मालती के लिए गाते हैं पुराने गाने

पॉप सिंगर निक जोनास अपनी बेटी मालती के लिए गाते हैं पुराने गाने

Updated on: 27 May 2022, 05:45 PM

लॉस एंजिल्स:

हॉलीवुड के जाने माने पॉप सिंगर निक जोनस अपनी और प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती से काफी प्यार करते हैं। मालती को लेकर निक का कहना है कि मुझे उनके लिए पुराने गानें गाना, मतलब क्लासिकल संगीत गाना बहुत पसंद है।

जाहिर है कि मालती अभी चार महीने की है और 100 दिन तक आईसीयू में रहने के बाद मालती घर आई थी। खैर 29 साल के पॉप सिंगर ने एंटरटेनमेंट टूनाइट से बातचीत करने के दौरान कहा है कि, मुझे उसके लिए गाना पसंद है, मुझे बहुत अच्छा लगता है गाना गाना और ये बहुत खुबसूरत है।

निक ने खुलासा किया कि, मालती की मां और मेरी पत्नी प्रियंका चोपड़ा जोनास, अपने छोटे गीतों को आईपॉड पर या जो कुछ भी उउसको दिखाना पसंद करती हैं। मेरी पत्नी आईपॉड या जो कुछ भी है, उससे अधिक सामान बजाती है, लेकिन मैं गाता हूं।

निक लास वेगास में अपने बैंड, द जोनास ब्रदर्स के साथ अपनी धुनों को गाने के लिए काफी खुश हैं। इसमें निक के बड़े भाई केविन और जो शामिल हैं।

जोनास ब्रदर्स लिव इन वेगास के बारे में निक का कहना है, हम बहुत उत्साहित हैं। ये शो बहुत पहले होने वाले थे और उन्हें कई कारणों से धक्का दिया गया था, लेकिन वापस आने के लिए वहाँ जाना और हमारे प्रशंसकों के लिए खेलना हमेशा एक अच्छा समय होता है।

हम वास्तव में इन शो को प्रशंसकों के लिए विशेष बनाने की कोशिश कर रहे हैं, जिन्होंने वहां से बाहर निकलने के लिए अपना पैसा खर्च किया है। यह हमारे लिए बहुत मायने रखता है, इसलिए हम हर रात सेट सूची चुनने में उन्हें शामिल करने जा रहे हैं।

पिछले हफ्ते, डिजनी चैनल के पूर्व स्टार ने मदर्स डे पर यह घोषणा करने के बाद कि वह और प्रियंका सरोगेट के माध्यम से माता-पिता बन गए हैं। वहीं निक ने कहा, मालती एक उपहार है और हम इतने धन्य हैं कि वह घर वापस आ गई है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.